Friday, May 26, 2017

युवा कांग्रेस द्वारा किए गए प्रदर्शन में तरुण तेवतिया के नेतृत्व में पंचकुला पहुंचे युवा कांग्रेसी




फरीदाबाद (abtaknews.com )मोदी सरकार के तीन साल की विफलता के खिलाफ युवा कांग्रेस की तरफ से शुक्रवार को पंचकुला में प्रदर्शन किया गया। फरीदाबाद से युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तरुण तेवतिया के नेतृत्व में दर्जनों युवा कांग्रेसी इस प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे। मौके पर युवा कांग्रेसियों ने बीजेपी सरकार के लिए मोदी के तीन साल, जनता का हाल बेहाल का नारा दिया।
तरुण तेवतिया ने बताया कि केंद्र में बीजेपी सरकार को बने हुए तीन साल पूरे हो गए हैं। इन तीन सालों में सरकार पूरी तरह से फ्लॉप रही है। सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस की तरफ से प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू व महासचिव केशव यादव के नेतृत्व में पंचकुला में प्रदर्शन किया गया। फरीदाबाद से भी दर्जनों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

उन्होंने बताया कि पिछले तीन सालों में केंद्र की बीजेपी सरकार ने केवल जनता सपने दिखाने का काम किया है। इन सपनों को पूरा करने की दिशा में कोई प्रयास नहीं किया है। पिछले तीन सालों से महंगाई बढ़ती जा रही है। सरकार ने स्वामीनाथन की रिपोर्ट को लागू कर किसानों के साथ भी धोखा किया है। देश की जनता पिछले तीन सालों से अच्छे दिनों और अपने खातों में 15 लाख रुपये आने का इंतजार कर रही है। मोदी ने सरकार बनने के 100 दिन के अंदर कालाधन लाने की बात कही थी, लेकिन वो केवल जुमला बनकर रह गई है। वहीं मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रदेश की हरियाणा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है, लेकिन अब जनता समझ गई है कि बीजेपी सरकार के जुमलों की सरकार है। मौके पर बंट्टी हुड्डा, चुन्नू राजपूत, सुरजीत सिंह, राजू देशवाल आदि मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: