Tuesday, May 30, 2017

मोदी फेस्ट में जनता को बताई जा रही है मोदी सरकार की उपलब्धि ; मेयर सुमन बाला

फरीदाबाद 30 मई,2017(abtaknews.com ) सेक्टर 12 स्थित हुड्डा कन्वेंशन हॉल के प्रांगण में आयोजित मोदी फेस्ट के दूसरे दिन आज भारी संख्या में लोगों ने मोदी फेस्ट में दिखाई व् बताई जा रही है जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी हासिल की। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक नगेन्द्र भडाना, महापौर श्रीमती सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, जिला सचिव मदन पुजारा, हरेन्द्र भडाना, मीडिया सह प्रभारी दीपक मोहन, सुखबीर मलेरना, युवा जिला मीडिया प्रभारी रविन्द्र फौजदार सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि मोदी फेस्ट का मुख्य उद्देश्य आमजन को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देना है नए भारत के निर्माण में सभी लोगों की भूमिका सुनिश्चित हो इसके लिए एक योजनाबद्ध तरीके से आमजन को योजनाओ के बारे में जानकारी देने का प्रयास करने के लिये 3 दिन का मोदी फेस्ट का आयोजन 29 से 31 मई तक किया जा रहा है।  श्री शर्मा ने आज उपस्थितजनों को सरकार की कई जन कल्याणकरी  योजनाओं के बारे में जानकारी दी।
गोपाल शर्मा ने उपस्थितजनो को प्रधानमंत्री आवास योजना, जनधन योजना, सोयल हेल्थ कार्ड मेकिंग इन इंडिया सुकंया योजना, अटल योजना, अटल पेंशन योजना ,जन आवास योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, चंदन बीमा योजना प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना, प्रधानमंत्री सुकन्या जैसी योजना के बारे में जमकारी देकर लोगो को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 3 वर्ष 300  शहरों में मोदी फैज़ का आयोजन किया जा रहा है और इस कड़ी में फरीदाबाद जिले में भी तीन दिवसीय मोदी फेस्ट का आयोजन किया गया जिसमें कल 31 मई 2017 को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर अनिल जैन, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर शाम 4.00 बजे मोदी फेस्ट के तीसरे दिन कार्यक्रम का समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होकर जनसमूह को संबोधित कर इस संबंध में अपने उद्बोधन से जागरुक करेंगे।
इस मोके पर महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य आम जन को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देना है और भारत के नव निर्माण में सभी लोगों की भूमिका सुनिश्चित हो इसके लिए 1 योजनाबद्ध तरीके से निचले पायदान पर योजनाओं का लाभ लोगों तक इसके लिये विसेष तोर पर काम करना है। इस मौके पर जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह ने कहा कि  प्रधानमंत्री आवास योजना जन धन योजना सोयल हेल्थ कार्ड मेकिंग न्यू इंडिया सुकन्या योजना अटल योजना अटल पेंशन योजना अन्य लोगों द्वारा सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी एवं अन्य उपस्थितज जनो को भी जागरुक करने का संकल्प लिया
इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक नगेंद्र भडाना, महापौर सुमन बाला, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, जिला महामंत्री सोहनपाल सिंह, जिला सचिव मदन पुजारा, सह मीडिया प्रभारी दीपक मोहन, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना, युवा भाजपा मीडिया प्रभारी रविन्द्र फौजदार,  सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे इस अवसर परं आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से आमजन को जागरुक करने का भी आव्हान किया गया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: