Saturday, May 27, 2017

फरीदाबाद से मोदी सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियां वाला डिजिटल रथ हुआ रवाना


फरीदाबाद 27 मई,2017(abtaknews.com) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की तीन वर्ष पूरे होने पर प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर  देवेन्द्र चौधरी ने बादशाह खान चौक फरीदाबाद से डिजिटल रथ को रिबन काट कर रवाना किया। इस डिजिटल रथ के माध्यम से मोदी सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियां और आने वाली विकास की योजनाओं के बारे में जानकारी जनता को दी जायेंगी। यह डिजिटल रथ बडख़ल विधानसभा, एनआईटी विधानसभा, बल्लभगढ़ विधानसभा, तिगांव, पृथला विधानसभा में जाकर जनता को तीन वर्ष के भाजपा सरकार के कार्यकाल में बनी योजनाओं एवं नीतियों के बारे में अवगत करायेगा।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री श्री संदीप जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोगों से जो वायदा किया था कि हम हर वर्ष अपनी सरकार का लेखा-जोखा जनता के बीच रखेंगे। उसी वायदे को पूरा करते हुए सरकार ने जो जनहित की योजनाएं जनता के लिए बनायी उन्हे इस डिजिटल रथ के माध्यम से अवगत कराया जायेगा। उन्होंने कहाकि मोदी सरकार गरीबो व जन जन की सरकार है ओर यह सरकार गरीबों के हित के लिए कार्य कर रही है इसीलिए सरकार की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ रही है।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बताया कि सरकार की तीन वर्ष पूरे होने पर मोदी फेस्ट का आयोजन आगामी 29 मई से लेकर 31 मई तक कन्वेंशन सेन्टर सैक्टर 12 फरीदाबाद में प्रात: 11 बजे से लेकर रात्रि 8.00 बजे तक मनाया जायेगा। जिसमें विभिन्न प्रदर्शनियों, नाटको व संगीत के माध्यम से सरकार की उपलब्धियों को प्रदर्शित किया जायेगा। इस प्रोग्राम में सरकार के वरिष्ठ मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता, एवं नाटय व संगीतकला के वरिष्ठ कलाकार  शिरकत करेंगे।
गोपाल शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वह इन कार्यक्रमों में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और वहां से जानकारी प्राप्त कर इन सभी योजनाओं व नीतियों को जन जन तक पहुंचाये ताकि जनता इन योजनाओं व नीतियों का अधिक से अधिक लाभ उठा सके। इस मौके पर जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार देश में प्रधानमंत्री श्री मोदी एवं प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल खट्टर  के नेतृत्व में एक ऐसी लोकप्रिय और पारदर्शी सरकार बनी है जो समाज के  गरीब, किसान, मजदूर सहित हर वर्ग व हर समाज के विकास के लिए लाभकारी योजनाएं क्रियान्वित कर रही है और निरंतर प्रयासरत है जिसके लिए प्रधानमंत्री स्वयं 14 से 15 घण्टे और उनके  मंत्रिमण्डल के सहयोगी भी 14 से 15 घण्टे कार्य करते हैं और यह सरकार सबका साथ सबका विकास नारे पर पूरी तरह से खरी उतर रही है। देवेन्द्र चौधरी ने फरीदाबाद की जनता से आव्हान किया कि वो भी आगामी 29, 30 व 31 मई को सैक्टर 12 स्थित हूड्डा कन्वेंशन हॉल में अवश्य मोदी फेस्ट में हिस्सा लें और सरकार की लाभकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर उनका लाभ उठाये।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, मीडिया प्रभारी अनिल प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती रेनू भाटिया, जिला सचिव संजीव भाटी, पार्षद मनोज नासवा, मण्डल अध्यक्ष विशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, अनिता शर्मा, संदीप कौर, रिकंू सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: