Sunday, May 7, 2017

मानव जाति का उत्थान तथागत गौतम बुद्धा के बताये रस्ते से ही संभव: लक्ष्य




मेरठ 7 मई 2017(abtaknews.com )लक्ष्य की मेरठ टीम ने बहुजन जनजागरण अभियान के तहत एक कैडर कैम्प का आयोजन मेरठ के गावं अगवानपुर में किया!लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने लक्ष्य के उद्देश्यों व् कार्यो की विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने बताया की लक्ष्य की टीमें गावं गावं जाकर बहुजन समाज को जागरूक कर उनको एकजुट कर रही है !मिलाप सिंह ने दलितों पर हो रहे अत्याचारों पर दुःख प्रकट किया तथा लोगो से आपस में भाई चारा बनाने की अपील की ! उन्होंने कहा की बहुजन समाज अपनी एकता से  ही  अत्याचारों का मुहतोड़ जवाब दे सकता है !

राष्ट्रीय प्रवक्ता के.पी. गौतम ने हाल ही  में सहारनपुर में  दलितों के साथ हुई घटना पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए उन्होंने प्रदेश की सरकार से  मांग की है कि वो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दे ताकि दलितों पर अत्याचार पर लगाम लग सके ! उन्होंने इस घटना की घोर निंदा की !लक्ष्य के एन.सी.आर. प्रभारी गंगा लाल गौतम ने बहुजन समाज के युवाओ को लक्ष्य दुवारा चलाई जा रही सामाजिक क्रांति में शामिल होने की अपील की ! 
लक्ष्य कमांडर सतबीर सिंह ने  लोगो से अंधविस्वास से बचने की अपील की ! उन्होंने गौतम बुद्धा की शिक्षाओं पर चलने की सलाह दी ! उन्होंने कहा कि मानव जाति का उत्थान तथागत गौतम बुद्धा के बताये रस्ते से ही संभव !

loading...
SHARE THIS

0 comments: