Wednesday, May 31, 2017

सराय ख्वाजा के संत दर्शन सिंह महाराज आश्रम के सहयोग से मीठे पानी की छबील


फरीदाबाद 31 मई,2017(abataknews.com )आज सराय ख्वाजा स्थित  संत दर्शन सिंह महाराज आश्रम के सहयोग से मीठे पानी की छबील पल्ला चौक पर लगायी गयी। इस मौके पर भाजपा जिला सचिव श्री मदन पुजारा ने महाराज जी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया एवं उन्हें अपनी श्रृँद्धाजलि अर्पित की। इस मौके पर उनके साथ राव रिछपाल सिंह ने महाराज दर्शन जी की जीवनी पर प्रकाश डाला और कहा कि महाराज दर्शन जी महाराज समाजसेवा का दूसरा नाम था। उन्होंने सदैव जनता को समाजसेवा के लिए प्रेरित किया और समाज के जरूरतमंद, गरीब लोगो की मदद के लिए लोगों को प्रेरित किया।
इस मौके पर सचिव सोमराज सिंह  ने कहा कि संत दर्शन सिंह जी महाराज इस युग के महान संत थे उन्होंने सदैव सत्य मार्ग पर चलते हुए अपने आप को जानने की विद्या से बहुत से लोगों को नवाजा आज उनकी पुण्य तिथि पर हम सभी को इस बात का प्रण करना चाहिए कि हम भी उनके बताये हुए मार्गो पर चलकर समाज के उत्थान में अपनी अहम भूमिका निभायेंगे।
इस अवसर पर मदन पुजारा सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने मीठे पानी की छबील का वितरण भी किया। इस अवसर पर प्रधान राजेन्द्र यादव, उपप्रधान नन्दलाल, सचिव सोमराज सिंह सहित अन्य पदाधिकारियों व संगत सराय ख्वाजा ने मिलकर मीठे पानी का शर्बत वितरित किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: