Thursday, May 18, 2017

जीएसटी सिर्फ कर पुर्नरचना ही नहीं अपितु उधोग पुर्नरचना भी है : गुप्ता


फरीदाबाद 19 मई,2017(abtaknews.com)लघु उद्योग भारती, राजस्थान एसोसिएशन  व माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट  द्वारा सामुहिक रूप से (जी.एस.टी) विषय पर परिचर्चा  आयोजित की गई। जिसमें मुख्य वक्ता श्री अतुल गुप्ता सी.ए.जो कि इंस्टीट्यूट के सेंट्रल काउंसिल के वरिष्ठ सदस्य है। परिचर्चा को सम्बोधित करते हुए श्री गुप्ता ने  जी.एस.टी कानून व उसके ब्यापार व उधोगो पर पडने वाले प्रभाव एवं उनसे निबटने के तरीके के बारे में उपस्थित  सदस्यों को विस्तार से समझाया।
श्री गुप्ता ने बताया कि जी.एस.टी सिर्फ  कर पुर्नरचना ही नहीं अपितु उधोग पुर्नरचना भी है, और हमें उसी के अनुरुप समझने व तैयारी करने की जरुरत है।परिचर्चा में श्री राकेश गर्ग सी.ए. ने भी जी.एस.टी के बारे मे विस्तृत से उपस्थितजनो को जानकारी दी। 
इस अवसर पर लधु उद्योग भारती एवं राजस्थान एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अरुण बजाज अध्यक्ष, ने आये हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया। सर्व श्री राज कुमार अग्रवाल जी ने मंच संचालन, प्रमोद माहेश्वरी व मधु लड्डा, ने अतिथियों का परिचय व श्री रवि भुषण खत्री जी ने धन्यवाद किया। कार्यक्रम मे भारी संख्या मे लघु उधमियों ने बड़े जोश व अनुशासित तरीके से भाग लिया एवं इस विषय से सम्बंधित प्रशन उत्तर का कार्यक्रम चला। कार्यक्रम मे सर्वश्री राकेश गुप्ता, गौतम चौधरी, कोशल गोयल, रमेश झावर, मनोज रुंगटा, एल.डी.सचदेवा जी उपस्थित रहे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: