Monday, May 8, 2017

बन्नू मरवत विरादरी के प्रधान बने सुन्दर लाल चुग

bannu-marvat-viradri-barat-ghar-society-jawahar-colony-nit-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) बन्नू मरवत विरादरी बारात घर सोसायटी (रजि) जवाहर कॉलोनी के प्रधान सुदर लाल चुग को डॉ. राधा नरूला की देख-रेख में सर्व सम्मति से चुना गया। चुनाव पर्यवेक्षक के रूप में गत् दिवस रविवार को समस्त विरादरी और संगठन के लोगों की मौजूदगी डॉ. राधा नरूला ने चुनाव प्रक्रिया को सम्मपन कराया।
बन्नू मरवत विरादरी की सरपस्त डॉ. राधा नरूला की मौजूदगी में संगठन के प्रधान पद के लिए दो नाम सामने आए थे, जिनमें सुंदर लाल चुग और चुन्नी लाल चावला थे। चुनाव प्रक्रिया में निवर्तमान प्रधान लोकनाथ अदलक्खा ने अध्यक्षता करते हुए सभी सदस्यों से राय सुमारी और दोनों उम्मीदवारों की मध्यस्ता की। राय सुमारी के बाद चुन्नी लाल चावला ने अपना पूर्ण समर्थन श्री चुग को दे दिया। इसके बाद सर्वसम्मति से डॉ. राधा नरूला ने श्री चुग को प्रधान घोषित कर दिया। विरादरी की सरपरस्त डॉ. राधा नरूला ने कहा संस्था लम्बे समय से सामाजिक कार्य करती  आ रही है और अब तय किया है कि प्रति वर्ष होली पर परिवार मिलन समारोह और अक्टूबर में विरादरी मिलन समारोह के साथ-साथ पूरा साल स्वास्थ्य जांच शिविर, रक्तदान शिविर और अन्य जनहित के कार्य किए जाएंग।
इस अवसर पर नवनियुक्त प्रधान श्री चुग ने समस्त विरादरी को विश्वास दिलाते हुए कहा कि वह अपने पद का पूर्ण ईमानदारी से निर्वाह करेंगे और समाज की एकता और अखण्डता के लिए निरंतर प्रयास करेंगे। चुनाव प्रक्रिया में उपरोक्त लोगों के अलावा लोकनाथ डुडेजा, शेरसिंह भाटिया, मनोहर लाल लखानी, नवनीत मखीजा, लाला उत्तम चंद, विहारी लाल गेरा, लेेखराज कुमार, रामचन्द्र, किशन लाल गेरा, फतेह चन्द चुग, मोहनलाल, हुकम चंद लखानी, सुरेश अरोडा, दलीप चुग व नंदलाल बिरमानी सहित सैकडों लोग मौजूद थे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: