Friday, May 19, 2017

स्वच्छता रैंकिंग में 88वां स्थान आने पर निगमायुक्त ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित



फरीदाबाद, 19 मई,2017(abtaknews.com)  स्वच्छ भारत मिशन के तहत फरीदाबाद को 434 शहरों की हुई प्रतियोगिता में 88वां स्थान मिलने में फरीदाबाद नगर निगम के सफाई कर्मचारियों की अहम भूमिका रही है। निगमायुक्त सोनल गोयल, वरिष्ठ उपमहापौर मनमोहन गर्ग, प्रसिद्ध उद्योगपति केसी लखानी सहित पार्षदों ने सफाई कर्मचारियों को उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए स्मृति चिन्ह व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।
निगमायुक्त सोनल गोयल ने कर्मचारियों की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण में फरीदाबाद को 88वीं रैकिंग मिलना कर्मचारियों की मेहनत और लगन का ही नतीजा है। जिन्होंने दिन-रात, गर्मी-सर्दी में काम करके न केवल फरीदाबाद को साफ-सुथरा बनाना अपितु सम्मान भी दिया। जिसपर वह स्वयं सभी कर्मचारियों का धन्यवाद किया और भविष्य में भी कर्मचारियों से उम्मीद जाहिर की कि वह फरीदाबाद को साफ-सुथरा बनाने में जी-जान से मेहनत करेगें।

उपमहापौर मनमोहन गर्ग ने सफाई कर्मचारियों की प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि शहर को साफ बनाने में सफाई कर्मचारियों का बहुत बड़ा योगदान होता है। यह जो  सम्मान दिया है यह उनकी मेहनत और लगन की है। जिन्होंने फरीदाबाद शहर को 88वें पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया। उन्होंने सफाई कर्मचारियों को कहा कि निगम की ओर से जो भी आपकी मांग है निगम उसे पूरा करने का भरसक प्रयास करेगा।
नगर निगम सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि फरीदाबाद स्थापना के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब नगर निगम फरीदाबाद के सदन, मेयर, निगमायुक्त, पार्षदगणों व उद्योगपतियों ने सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया।
इस कार्यक्रम में नगर निगम की मेयर की अनुपस्थिति कर्मचारियों को खली, मेयर किसी कार्यवश बाहर गई हुई थी। प्रधान बलवीर बालगुहेर ने निगमायुक्त व पार्षदगणों, समाजसेवी संस्थाओं को यह आश्वासन दिया कि आगे भी सफाई कर्मचारी शहर को साफ सुथरा बनाने में जी-जान से अधिक मेहनत करेगें।
इस मौके पर अतिरिक्त आयुक्त नगर निगम पार्थ गुप्ता, चीफ इंजीनियर डीआर भास्कर, रमेश बंसल, अनिल मेहता सहित सभी एसडीओ व जेई मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: