Wednesday, May 24, 2017

फरीदाबाद की 3 विधानसभाओं के भाजपा के विस्तारको को किया गया रवाना



फरीदाबाद 24 मई,2017(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी की एक अहम बैठक जिला कार्यालय सेक्टर 9 पर हुई जिसमें इन 3 विधानसभाओं के सभी मंडल अध्यक्ष एवं मंडल महामंत्री उपस्थित थे सभी विस्तारको को जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी एवं जिला सचिव मदन पुजारा द्वारा बस्ते वितरित किए गए।बैठक को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने  कहां के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जन कल्याणकारी नीतियों को घर-घर तक पहुंचाना है ताकि अंतिम छोर पर खड़ा व्यक्ति भी जानकारी प्राप्त करके सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठा सकें। उन्होने कहा कि पार्टी की योजनाओं का लाभ अगर जनता को अधिक से अधिक मिलें तो जनता व सरकार के बीच आपसी विश्वास बढता है और वही हमने करना भी है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार ने सतता संभालने के उपरांत जितनी भी योजनाएं बनायी है वह आम जन के लिए है और उसका आमजन अधिक से अधिक लाभ उठाये यही हम सबका मकसद होना चाहिए।

जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी ने कहा कि  माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने के इलावा हमें हर घर गली और मोहल्ले से नए कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के साथ जोडऩा है और भाजपा की नीतियों का प्रचार करना है एवं नये सदस्य भी बनाने हैं। इस अवसर पर जिला सचिव मदन पुजारा ने कहा कि हमें अपने शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देशों पर चलते हुए पार्टी को मजबूत बनाना है और पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोडना है। साथ ही उन्होंने पार्टी की जिम्मेवारियों को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से पूरा करने की भी अपील की।

इस अवसर पर तिगांव निगरानी कमेटी के चेयरमैन एवं नचौली के सरपंच सुधीर नागर, हरेन्द्र भडाना, सत्यवीर नागर, कर्मवीर बैसला, आलोक मिश्रा, विनोद गुप्ता, बुधराम भडाना, जगन्नाथ, नारायण वर्मा, नरेश, श्याम, जिला कार्यालय सचिव सचिन, प्रमोद गोस्वामी, अजय धीमान सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: