Wednesday, May 17, 2017

नार्थ ईस्ट गैंगरेप के आरोपियों पर गुरुग्राम पुलिस द्वारा 2 लाख का ईनाम घोषित ; संदीप खिरवार


गुरुग्राम  (abtaknews.com ) 17 मई ,2017 ; शहर के सुखराली इलाके से नार्थ ईस्ट की रहने वाली एक महिला
को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप करने के मामले में पुलिस नेआरोपियों पर 2 लाख का ईनाम रखा है। पीडि़त महिला द्वारा बताए गए आरोपियों के हुलिए के आधार पर एक्सपर्ट टीम ने दो आरोपियों का स्केच जारी किया। स्केच जारी होने के बाद  गठित एसआईटी उन तक नहीं पहुंच पाई है।

बुधवार को पुलिस ने आरोपियों पर 2 लाख रूपए का ईनाम रखने की घोषणा की। पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने बताया कि इनके बारे में सूचना देने वालों को 2 लाख रूपए का ईनाम दिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन से अधिक युवकों से ल बी पूछताछ की। हालांकि कोई ठोस आधार पुलिस के हाथ नहीं लगा। ऐसे में पुलिस ने उन्हें हिरासत में नहीं रखा लेकिन उन पर पुलिस की नजरें लगातार टिकी हुई हैं। पुलिस आयुक्त ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी  का आदेश मातहतों को दिया है।
मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी का नेतृत्व डीसीपी वैस्ट सुमीत
कुमार कर रहे हैं जबकि इसमें एसीपी जय सिंह, एसीपी धारणा यादव, एसएचओ सैक्टर-17/18, क्राइम ब्रांच के नरेंद्र चौहान, क्राइम ब्रांच के राजकुमार, महिला जांच अधिकारी और एक पुरूष जांच अधिकारी शामिल किया गया है। बता दें कि मूलरूप से सिक्किम की रहने वाली एक महिला शहर के सैक्टर-17 सुखराली में पीजी में
रहती है और तलाकशुदा है। पुलिस को दी गई शिकायत में उसने बताया था कि बीते 12 मई को वह अपने एक दोस्त के साथ कनॉट प्लेस गई थी। देर रात वह सुखराली पहुंची थी। सुुखराली उतरकर जैसे ही वह अपने पीजी की ओर मुड़ी वैसे एक कार आकर रूकी।
कार में तीन युवक बैठे हुए थे। महिला का आरोप है कि कार सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में खींच लिया। इस दौरान युवकों ने चलती कार में महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। युवक पीडि़ता को कार में शहर में विभिन्न जगहों पर घुमाते रहे और फिर उसे दिल्ली ले जाकर छोड़ दिया था।


loading...
SHARE THIS

0 comments: