Friday, May 26, 2017

पंजाब स्पोर्टस क्लब द्वारा 17वें समर कैम्प का आयोजन


फरीदाबाद 25 मई,2017(abtaknews.com) हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी पंजाब स्पोर्टस क्लब द्वारा 17वें समर कैम्प का आयोजन किया गया। इस समर कैम्प का शुभारंभ हरियाणा फुटबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री सूरजपाल अम्मू द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष आनन्द मेहता, पंजाब स्पोर्टस क्लब के प्रधान गोपाल शर्मा, पंजाब स्पोर्टस क्लब के वरिष्ठ उपप्रधान एवं जिला फुटबाल संघ के कोषाध्यक्ष एस.रहमान, प्रदीप पीटर्स, संजय खनेजा, गुलजार खान, महेन्द्र भाटिया, प्रदीप सैनी, रविन्द्र भाटिया, रमेश सब्बरवाल, कैलाश गुलाटी, शरण सिंह,  सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

इस मौके पर अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने कहा कि फुटबाल खेल देश ही नहीं विदेशों में भी काफी तादात में खेला जाता है उन्होंने कहा कि इस खेल को खेलने से जहां शारीरिक एवं मानसिक विकार होता है वही आप स्वस्थ भी रहते है। इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष आनंद मेहता, पंजाब स्पोर्टस क्ल्ब के अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने संयुक्त रूप से कहाकि जिला फुटबाल संघ एवं पंजाब स्पोर्टस क्लब अपने अथक प्रयासों से फरीदाबाद में फुटबाल के अच्छे खिलाडियों को बनाने का प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि इन दोनो ही क्लबों में खेलने वाले कई खिलाडी आज राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल रहे हैं।

इस अवसर पर कोषाध्यक्ष एस.रहमान ने कहा कि इस समर कैमप में लगभग 200 से 250 बच्चे हिस्सा ले रहे है जो कि यहां प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे है। उन्होंने कहा कि इन खिलाडियों को अच्छे से अच्छा प्रशिक्षण देना ही संघ व स्पोर्टस क्ल्ब का ध्येय है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: