Wednesday, May 3, 2017

फीफा अंडर -17 विश्व कप- 2017 की तैयारी 5 मई तक हो पूरी ;- विजय गोयल


नई दिल्ली(abtaknews.com)‘फीफा अंडर -17 विश्व कप’ 06 से लेकर 28 अक्टूबर, 2017 के बीच 6 शहरों दिल्ली, नवी मुंबई, कोलकाता, गोवा, कोच्चि और गुवाहाटी, में खेला जाएगा। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि कुछ आयोजन स्थलों की तैयारियां अभी पूरी नहीं हुईं है। युवा मामले एवं खेल राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री विजय गोयल ने हाल ही में कोच्चि (केरल) का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया था। मंत्री महोदय ने धीमी गति से चल रही खेल तैयारियों पर अपनी चिंता व्यक्त की। इसके बाद उन्होंने सभी अधिकारियों के साथ एक बैठक की थी और सभी कार्य समय से पूरा करने का निर्देश देते हुए कहा सभी सभी इंतजाम 15 मई, 2017 तक पूरे हो जाने चाहिए।

इसके अलावा श्री गोयल केरल के मुख्यमंत्री और केरल के खेल मंत्री के साथ एक बैठक की। श्री गोयल ने उनसे अपने स्तर पर निर्माण कार्यों की समीक्षा करने का आग्रह किया और कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए की लंबित कार्यों को समय पर पूरा किया जाए। मंत्री महोदय ने कहा कि कहा कि लंबित कार्यों को तय की गयी समय सीमा 15 मई, 2017 से पहले पूरा किया जाए।

कार्यों का निरीक्षण करने के लिए मंत्री महोदय 5 मई को कोलकाता का दौरा करेंगे। अपनी यात्रा के दौरान मंत्री महोदय फीफा अंडर -17 विश्व कप के आयोजन स्थलों का दौरा कर सकते हैं। इसके अलावा वो फुटबॉल को लोकप्रिय बनाने और फीफा अंडर-17 विश्वकप के सफल आयोजन के लिए फुटबॉल के वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ- साथ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और वहां के खेल मंत्री के साथ भी बैठक करेंगे।

loading...
SHARE THIS

0 comments: