Tuesday, May 30, 2017

फरीदाबाद सैक्टर 16 स्थित अपना पार्क में पुलिस पब्लिक कार्यक्रम का आयोजन


फरीदाबाद 30 मई,2017(abtaknews.com) आरडब्ल्यूए सेक्टर 16 नार्थ द्वारा सैक्टर 16 स्थित अपना पार्क में सुरक्षा की दूष्टि को देखते हुए पुलिस पब्लिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता आरडब्लयूए सैक्टर 16 नार्थ के प्रधान श्री एल.पी.सिंह ने की। इस पुलिस पब्लिक कार्यक्रम में सैन्ट्रल थाना एस एच ओ श्री राजदीप मोर , चौकी इंचार्ज श्री राम किशन, एएसआई श्री जयभगवान, सिपाही मोहन ने शिरकत की। इस मौके पर प्रधान एल.पी.सिंह ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि सैक्टर 16 के विभिन्न पार्को में असमाजिक तत्वों का काफी बोलबाला है इसीलिए इन पार्को में गश्त लगायी जाये ताकि क्षेत्रवासियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो साथ ही सब्जी मण्डी चौक पर ऑटो चालकों द्वारा जाम की स्थिति रोजाना उत्पन्न होने से क्षेत्रवासी काफी परेशान है इसीलिए इस परेशानी को भी दूर किया जाये ताकि क्षेत्रवासियों को संतुष्टि मिल सके। उन्होंने यह भी बताया कि क्षेत्र में गश्त होने से जहां अपराधिक तत्वों पर शिंकजा कसा जायेगा साथ ही क्षेत्र में हो रही चैन स्नेचिंग सहित अन्य कई तरह की अपराधिक गतिविधियों पर भी रोक लगेगी।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सैन्ट्रल थाना इंचार्ज श्री राजबीर सिंह ने कहा कि पब्लिक और पुलिस का आपसी सहयोग ही अपराधो को कम कर सकता है। उन्होंने कहा कि अपराधों को रोकने में जनता को जागरूक होने की जरूरत है क्योकि जनता को ही किसी अपराधिक घटना व अपराधिक व्यक्ति की सबसे पहले पता चलती है इसीलिए जनता अगर जागरूक होगी तो वह तुंरत पुलिस को जानकारी देगी और पुलिस विभाग समय रहते अपराध व अपराधी को पकडने में कामयाब हो सकेगा।
इस अवसर पर चौकी इंचार्ज श्री रामकिशन एवं एएसआई जय भगवान ने कहा कि आपकी समस्याओं को ध्यान में रखा जायेगा और जल्द ही आपकी जो भी समस्या है उसका समाधान हो जायेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों को जागरूक होना बहुत जरूरी है क्योकि आज कुछ लोगों में इस बात की भा्रंति है कि हम किसी मामले में नहीं पडते परंतु जब तक आप मामले की जानकारी हमें नहीं देंगे तो हम उस पर काबू नहीं पा सकेंगे इसीलिए जनता समय रहते हमें जानकारी दे आपको अपराध और अपराधी दोनो से मुक्त करवाना हमारा ध्येय है।
इस अवसर पर प्रधान एल.पी. सिंह, चौ हरबीर सिंह उपप्रधान, सुनीत चड्ढ़ा, एस.के.लुधानी, पुष्कर गोयल, बी.एल.डुडेजा, जयनारायण गुप्ता, राजेन्द्र भारती जी,  बी. एल शर्मा, राकेश गुप्ता, तरूण भारद्वाज, डी.वी.गर्ग, नरेश पाराशर, डी.डी.सिंघल, ललित सैनी, राजेश कैन्त, एस.पी.मदान, सहित अन्य क्षेत्रवासी व आरडब्लयूए के पदाधिकारी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: