Friday, May 12, 2017

जिला फुटबाल संघ ने चयन पर अमन एवं उसके पिता को 11 हजार की राशि की भेंट



फरीदाबाद 12 मई,2017(abtaknews.com ) जिला फुटबाल संघ फरीदाबाद की तरफ से प्रधान आनंद मेहता व उनकी टीम ने अमन अण्डर 13 के रिलायंस फाऊडेंंशन में चयन होने पर 11 हजार रूपये की राशि भेंट की। अमन का पिछले दिनो मुम्बई में रिलायंस फाउडेंशन द्वारा आयोजित फुटबाल क्लब में चयन हुआ था। इस अवसर पर जिला फुटबाल संघ फरीदाबाद के प्रधान आनंद मेहता ने कहा कि अगर हौसला हो और मेहनत करने की लगन हो तो हर मंजिल को हम पा सकते है और वैसा ही अमन ने भी किया। उन्होने कहा कि अमन जिला फुटबाल संघ एवं पंजाब स्पोर्टस क्लब की तरफ से भी कई प्रतियोगताओं में खेल कर अच्छा प्रदर्शन कर चुका है और आज उसकी इस कामयाबी से जिला फुटबाल संघ एवं पंजाब स्पोर्टस संघ भी अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है। श्री मेहता ने कहा कि हम फुटबाल खिलाडियों की मदद के लिए हरदम तैयार रहेेंगे इसका मैं आश्वासन देता हूं।

इस मौके पर कोषाध्यक्ष एस.रहमान ने बताया कि अमन फरीदाबाद स्थित बढख़ल का निवासी है और वह काफी मेहनती होने के साथ साथ काफी कम उम्र का है। अमन का रिलायसं फाउडेंशन में चयन होने से आज फरीदाबाद अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है। अमन के पिता सलीम उसकी कामयाबी का महत्वपूर्ण हिस्सा है। सलीम ने ही अमन को हर कदम पर सहयोग किया और उसका हौसला अफजाई करते हुए आज उसे इस मुकाम पर पहुंचाया है।

इस मौके पर पंजाब स्पोर्टस क्लब के महासचिव एस.रहमान ने कहा कि अमन ने जहां अपने माता पिता का नाम रोशन किया है वही उसने जिला फुटबाल संघ व पंजाब स्पोर्टस क्लब का भी नाम ऊचा किया है और हमें पूर्ण विश्वास है कि अमन जैसे कई और खिलाडी भी इन क्लबों में इसी तरह अच्छा खेल का प्रदर्शन करके अच्छे मुकाम पर पहुंचेंगे।

इस अवसर पर प्रधान आनंद मेहता, महासचिव अनिल जैन, कोषाध्यक्ष एस रहमान, उपप्रधान गोपाल शर्मा, उपप्रधान बलविन्द्र खत्री, रमेश सब्बरवाल जी, जोगिन्द्र सिंह, मुकेश तोकरी, सतनाम सिंह मंगल, जगवीर सिंह तेवतिया, वसी मिरजा, रफीक अहमद, शहनावाज मंसूरी, शहनवाज सैफी, जाफर खान, प्रवीन डागर, संजय खनेजा, सजीव गर्ग, महेन्द्र भाटिया, प्रदीप शर्मा, प्रदीप राणा, दीनानाथ बोहरा, अनील गेरा, शबीरा शेख, रविन्द्र भाटिया, अजय शर्मा, गुलजार अहमद, अनिल बांगा, दीपक चंदीला, राजेश कुमार सहित अन्य उपस्थितजनों ने अमन को मुबारकबाद दी एवं सभी उपस्थित खिलाडियों को अमन से प्रेरणा लेनी की बात कही।


loading...
SHARE THIS

0 comments: