Saturday, April 22, 2017

राष्ट्रीय पंचनद सेना द्वारा रशमीन कौर चढ्डा महिला विंग की महासचिव नियुक्त, हुआ स्वागत


rashmin-kaur-chaddha-national-panchnad-sena-faridabad

फरीदाबाद 22 अप्रैल,2017(abtaknews.com) राष्ट्रीय पंचनद सेना की महिला विंग अध्यक्ष जगजीत कौर ने आज रशमीन कौर चढ्डा को महिला विंग  महासचिव नियुक्त किया। इस मोैके पर सेना के सरपरस्त विष्णू सूद, जोध सिंह वालिया, दिनेश छाबड़ा, चुन्नी लाल चोपडा, चेयरमैन प्रेम दीवान, अध्यक्ष टोनी पहलवान, महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, राकेश माढिया उपाध्यक्ष  सचिव सरबजीत सिंह चौहान, तजिन्द्र सिंह चड्डा, अमरप्रीत कौर चढ्डा, तश्मीन कौर सब्बरवाल, आदि उपस्थित थे। इस अवसर पर महिला विंग अध्यक्ष जगजीत कौर ने कहा कि राष्ट्रीय पंचनद सेना ने जो जिम्मेवारी मुझे दी है उस जिम्मेवारी को मैं सेना में अधिक से अधिक महिलाओं को जोडक़र सेना को मजबूत बनाने का प्रयास करूंगी। उन्होंने कहा कि आज मैने रशमीन कौर चढ्डा को महासचिव पद पर आसीन किया है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि रशमीन कोर अपने पद की जिम्मेवारी को बखूबी समझते हुए सेना को मजबूत बनाने का काम करेगी। इस अवसर पर रशमीन कौर चढ्डा ने अपनी नियुक्ति पर पंचनद स्मारक समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष अश्वनी कुमार चोपडा, कार्यकारी अध्यक्ष डा. राम आहूजा व राष्ट्रीय पंचनद सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लवकेश टुटेजा सहित अन्य पदाधिकारियों का आभार जताया।
इस अवसर पर पंचनद सेना के चेयरमैन प्रेम दीवान, अध्यक्ष टोनी पहलवान व महासचिव कुलदीप सिंह साहनी ने कहा कि सामाजिक, धार्मिक कार्यो के साथ साथ पंजाबी समाज को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आज हम सभी को भी सेना के साथ जुडक़र इसे मजबूत बनाना है ताकि हमारा समाज आगे बढ़ सके और समाज का जो स्थान है उसे वह मिल सके और वह तभी हो पायेगा जब हम सब एकजुट होकर राष्ट्रीय पंचनद सेना को अधिक से अधिक मजबूत बनायेंगे और इसको अधिक से अधिक दूर दूर तक फेलाने का काम करेंगे।
इस मौके पर सरपरस्त विष्णू सूद, जोध सिंह वालिया, दिनेश छाबडा व चुन्नी लाल चोपडा ने भी अपने अपने सम्बोधन में पंचनद सेना को मजबूत बनाने की अपील की एवं कहाकि समाज मजबूत होगा तभी हम भी मजबूत होंगे इसलिए हमें समाज के उत्थान के लिए सेना का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करना है एवं इसमें अधिक से अधिक समाज के लोगों को जोडना है।इस अवसर पर नवनियुक्त महिला विंग की महासचिव रशमीन कौर चढ्डा ने कहा कि मुझे जो जिम्मेवारी दी गयी है उस जिम्मेवारी को मैं पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से निभाते हुए सेना में महिलाओं को अधिक से अधिक जोडेगी एवं महिलाओ के हको की लड़ाई लडकर महिलाओं को मान सम्मान दिलाने का काम करूंगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: