Sunday, April 9, 2017

भेष बदलकर घूम रहा है बलात्कारी बाबा, पीडिता को देता हैं धमकियां

rape-victim-women-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com)09 अप्रैल, 2017-भागवत कथा के बहाने महिला भक्तों के साथ अनैतिक संबंध बनाने वाला कथावाचक पर बलात्कार का केस दर्ज होने के बावजूद आरोपी भेष बदलकर खुलेआम घूम रहा है। केस वापसी के लिए पीडिता को धमकाता है। फरीदाबाद पुलिस मुकदमा दर्ज करने के तीन सप्ताह बाद  भी बलात्कारी बाबा को गिरफ्तार नही कर पाई। बहुचर्चित भागवत कथा वाचक ललिता नंद शास्त्री पर उन्ही की एक महिला भक्त ने बलात्कार का केस दर्ज कराया है। सेक्टर 16 महिला पुलिस थाने में दर्ज केस को आज 20 दिन हो गए लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी बाबा का वकील पीडिता पर केस वापसी का दबाव बना रहा है। पीडिता ने सामाजिक बदनामी के डर से स्वयं को अपने घर में कैद कर लिया है। न्याय की इंतजार में पीडिता बेबस हो कर रह गई है।
क्या है पूरा मामला- भक्तिरस की आड में प्रेम संबंध बनाकर महिला भक्त से धन दौलत और इज्जत लूटने वाले आरोपी कथा वाचक ललिता नंद शास्त्री पर बलात्कार का मामला 20 दिन पहले दर्ज होने के बाद भी फरीदाबाद पुलिस आरोपी ढोंगी बाबा को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है, पुख्ता सबूत और मजबूत जानकारी होने के बाद भी पुलिस द्वारा बाबा को गिफ्तार न करना फरीदाबाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाता है। बलात्कार पीडित महिला इस पूरी घटना के बाद किस कदर अपने ही घर में कैद हो कर रह गई है इस बात का अंदाज तो इन तस्वीरों से लगाया जा सकता है, पीडिता की जिंदगी में जहर घोलने वाले आरोपी बाबा के कारण उसका पूरा परिवार अलग हो गया है घर में अकेले पीडिता इधर से उधर चिंता में डूबी हुई दिन रात काट रही है, यादें ताजा करने के लिये कभी दरवाजे पर खडी होकर आने वाले कल का इंतजार करती है तो कभी फोटो की एलबंम निकालकर उन्हें देखकर अपना गुजरा हुआ पल याद करती है।
पीडिता ने अब तक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि किसी ओर महिला के साथ ऐसा अत्याचार न हो इसलिये अपने आप को पूरी दुनिया के सामने बदनाम कर दिया है, गंदी तस्वीरें और वीडियो दुनिया के सामने लाने का उसका एकमात्र उद्देश्य भक्तिरस की आड में छुपे रावणरूपी ढोंगी बाबाओं को समाज में नंगा करना था हुआ कुछ नही, आरोपी  खुले आम भेष बदलकर घूम रहा है। केस दर्ज हुए 20 दिन  हो गए लेकिन बलात्कार के आरोपी बाबा को फरीदाबाद पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिसके चलते आरोपी ललिता नंद शस्त्री आए दिन पीडित महिला को फोन करके धमकी देता है कि अगर उसने केस वापिस नहीं लिया तो वह उसके घर के सामने आकर आत्महत्या करेगा इतना ही नहीं इन 20 दिनों में आरोपी ने अपने वकील को भी समझौता करने के लिए कई बार पीडिता के भेजा, जिसकी पूरी जानकारी पीडिता ने फोन नम्बर सहित पुलिस को दे दी है उसके बाद भी पुलिस न जाने क्यों हाथ पर हाथ रखे हुए बैठी है।
आरोपी कथा वाचक ढोंगी संत ललिता नंद शास्त्री की महिला के सााथ अश£ील विडियो और फोटो वायरल हुई थी जो कि महिला भक्त के बैडरूम में रंगरलियां मना रहे थे, जिसपर 21 मार्च को बलात्कार का मामला दर्ज भी किया गया था इतना ही नहीं मीडिया द्वारा प्राथमिता दिखाई गई खबर के बाद 24 मार्च हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन सुमन दहिया भी पीडिता से मिलने के लिये पहुंची थी जिन्होंने जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कही थी उसके बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: