Sunday, April 30, 2017

श्री महाराजा अग्रसेन फाउंडेशन फरीदाबाद द्वारा सामूहिक विवाह सम्मेलन


mass-marriage-shri-maharaja-agrasain-foundation-faridabad

फरीदाबाद, 30 अप्रैल,2017(abtaknews.com) समाज के भामाशाह के रूप मौजूद धनाढ्य परिवारों का जरूरतमंद परिवारों की मदद करने के लिये सदैव प्रयत्नशील रहना समाज के अन्य सभी वर्गों को प्रेरित करता है। यह विचार मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा ने गत सायं सेक्टर 37 सराय ख्वाजा में श्री महाराजा अग्रसेन फाउण्डेसन फरीदाबाद में गरीब जरूरतमंद परिवारों की कन्याओं के सामूहिक विवाह के अवसर पर उपस्थित लोगो को सम्बोधित करते कहे। श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन समाज में जहां समरसता का भाव बनाये रखने में सहयोगी हैं, साथ ही समाज को हर रूप में मजबूती प्रदान करते हैं जिससे समाज को अन्य कई रूपों में सकारात्मक ऊर्जा प्राप्त होती है, इसलिये इस प्रकार के आयोजन भविष्य के दृष्टिगत इसी प्रकार जनहित में होते रहने चाहिये।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार दीपक मंगला, युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने भी श्री महाराजा अग्रसेन फाउण्डेशन के पदाधिकारियियो को सफल आयोजन के लिये अपनी शुभकामनायें दी। संस्था के प्रधान देवेंद्र अग्रवाल ने अपने सहयोगी साथियों के साथ अतिथियों का स्वागत व्यक्त करते हुए कहा कि वैश्य समाज के लोगों ने सदैव समाज की विभिन्न रूपों में सेवा करने का प्रयास किया है और वे इस मुहिम को अपने युवा साथियों के सहयोग और बड़ो के आशीर्वाद से किसी भी रूप में कम नहीं होने देगें।
इस अवसर पर समाजसेविका सुषमा गुप्ता, लखन सिंगला, ब्रह्मप्रकाश गोयल, सुनील गोयल, विजय अग्रवाल, बुधप्रकाश, पंकज गर्ग, श्री कुमार गर्ग, सोनू गोयल, संजीव सिंगला, नितिन बिंदल, प्रशांत गर्ग, अनशनकारी बाबा रामकेवल, अमन गोयल, मनोज पारिक, सोनू कुमार, अजय गर्ग, जितेन्द्र गोयल, विरेन्द्र प्रकाश गोयल, जितेन्द्र गर्ग, अशोक कुमार, एडवोकेट गोविन्द गोयल, केशव अग्रवाल  सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: