Friday, April 21, 2017

सेक्टर 16 मार्केट में जे एंड के बैंक में आग, फायर बिर्गेड एवं पुलिस मौके पर

major-fire-sector-16-market-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) सेक्टर 16 मार्केट में जे एंड के बैंक में आग, फायर बिर्गेड एवं पुलिस मौके पर  में आग, फायर बिर्गेड ककी दो गाड़ी एवं पुलिस मौके पर पहुँच गई है।  दमकल कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे है। सेक्टर 16 सागर सिनेमा के पीछे वाली मार्केट में स्थित आई  सी आई सीआई  बैंक के साथ आनंद प्लाईवुड एवं सुंदरम फाइनेंस के ऑफिस में भयंकर आग लगी हुई है।
फरीदाबाद जे एंड के बैंक में लगी आग, आग से रिकार्ड और लॉकर बचे, बाकी सबकुछ हो गया राख। आज बैंक की सेवायें रहेंगी बंद।
जे एंड के बैंक की शाखा में भोर होते ही बेट्ररी रूम में आग लग गई, आग इतनी भयंकर थी कि जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक आग ने बैंक में सब कुछ जलाकर राख कर दिया था, करीब आधा दर्जन दमकल कर्मियोंं ने कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, मगर बैंक में कम्प्यूटर, फर्नीचर और अन्य उपकरणों को आग की लपटों से नहीं बचा पाये। बैंक मैनेजर संजय ने बताया है कि बैंक में केवल रिकार्ड और लॉकर ही बचे हैं बाकी सब कुछ जलकर राख हो गया है, अभी बैंक में कर्मचारी पहुंच गये हैं जो कि जले हुए और बचे समान को इधर से उधर कर रहे हैं इसलिये आज जे एंड के बैंक की सेवायें बंद रहेंगी। वहीं मैनेजर ने कहा है कि नुक्सान के बारे में पता पाना अभी मुश्किल है।
जलकर खाक हो गये सामान का नजारा फरीदाबाद सैक्टर 16 स्थित जे एंड के बैंक का है जहां आज सुबह भोर होते ही अचानक बैंक से बाहर धुआं निकलने लगा, जिसपर बैंक सुरक्षाकर्मी ने बैंक के मैनेजर संजय को सूचना दी, सूचना पाकर मैनेजर और आसपास रहने वाले बैंक कर्मचारी बैंक पहुंचे तो देखा की पूरी बैंक में आग फेली हुई है, दमकल की गाडियों ने मसक्कत करते हुए आग पर काबू पा लिया था मगर दरवाजे तोडने के बाद देखने पर पता लगा कि बैंक के अंदर आग ने कुछ भी छोडा सब कुछ जलाकर राख कर दिया। 
बैंक मैनेजेर संजय  ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि तो बैंक के बेट्ररी रूम से आग फैली और पूरी बैंक में फैल गई जिससे कम्प्यूटर, फर्नीचर, सहित अन्य बैंक के जरूरी उपकरण भी जलकर राख हो गये। मगर गनीमत ये रही की रिकार्ड और लॉकर बच गये। आग पर काबू पाने के बाद सभी बैंक कर्मी बचे और जले हुए सामानों को अलग अलग

loading...
SHARE THIS

0 comments: