Saturday, April 8, 2017

मंत्री विपुल गोयल के ओल्ड फरीदाबाद के मुख्य बाजार में खुला है सीवर, बड़े हादसे का इंतजार

main-hall-open-no-action-by-mcf-faridabad-haryana

फरीदाबाद(abtaknews.com ) मैन मार्केट ओल्ड फरीदाबाद में 3 महीने से खुले सीवर में गिरकर लोग घायल हो रहे हैं।यह क्षेत्र कैबिनेट मिनिस्टर विपुल गोयल की विधान सभा के अंतर्गत आता है। नगर निगम अधिकारी आते है देखर चले जाते है। शुक्रवार की रात ई-रिक्शा इसमें फंसकर पलट गया जिसमें बैठा बच्चा गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। सुशासन का राग अलापने वाली भाजपा सरकार में बेलगाम और बेपरवाह अधिकारी और कर्मचारी किसी की सुनकर राजी नहीं है। बाजार के दुकानदार और शहरवासी कई बार इस समस्या को निगम अधिकारिओ को बता चुके है लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई करवाई नहीं हुई है।
ओल्ड फरीदाबाद मुख्य बाजार लिंक रोड पर  व्यवसायी सतीश सिंघल के ऑफिस के ठीक सामने उक्त सीवर पिछले 3 महीने से इसी हालत में है जिसमे फंसकर दुपहिया और तिपहिया चालक गिरकर चोटिल हो रहे है। शहर के सीनियर सिटीजन घनश्याम सिंघल और सोहनपाल ने बताया की हम लोग कई बार इस खुले सीवर में गिरने से बचे है। मैन बाजार की सड़क के इस सीवर की चपेट में आकर अबतक कई लोग घायल हो चुके है हम लोगों ने कई बार नगर निगम ओल्ड फरीदाबाद को लिखा वहां से अधिकारी कर्मचारी आये और सिर्फ मौका मुआयना करके चले गए सीवर अभी भी खुला हुआ है शायद नगर निगम को किसी बड़े हादसे का इंतजार है।
हिमांशु गारमेंट्स के संदीप ने बताया की उनके दुकान के नजदीक यह सीवर है जिसमें फंसकर-गिरकर लोग सुबह दोपहर शाम को हर रोज घायल हो रहे है कोई सुनने वाला नहीं है।
एक उतर प्रदेश में योगी राज में सभी अधिकारी और कर्मचारी एक्शन में है वहीँ हरियाणा में पता ही नहीं चलता सरकार नाम की कोई चीज है ही नहीं। शिकायत करने के बावजूद सुनवाई नहीं होती? अजब सरकार के गजब कर्मचारी है फरीदाबाद में। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: