Wednesday, April 12, 2017

तिगांव विधायक ललित नागर के सैक्टर 17 निवास पर ई.डी की छापेमारी,पुलिसबल तैनात



ed-raid-at-residence-mla-tigaon-lalit-nagar-faridabad
video


फरीदाबाद (abtaknews.com) 12 अप्रैल,2017 ; राबर्ड वाड्रा लैंड डील केस में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ललित नागर के निवास स्थान सैक्टर 17 में ई.डी की छापेमारी। विधायक के निवास पर भारी पुलिस बल तैनात, घर के अंदर चल रही है गहनता से ई.डी की कार्यवाही। मिली जानकारी के अनुसार विधायक के गांव बुआपुर में भी ई.डी. की छापेमारी हुई है, ई.डी. को जानकारी मिली है कि गांव बुआपुर के अनेक युवक इस मामले में संलप्ति हैं। ई.डी. की टीम ने पूरे गांव को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि  विधायक के भाई महेश नागर ने तिगांव विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव बुआपुर के अनेक युवाओं को अपने साथ प्रॉपर्टी डीलिंग के काम में लगाया हुआ है।
video

रॉबर्ट वाड्रा जमीन खरीद फरोख्त मामले में प्रवर्तन निदेशालय टीम ने फरीदाबाद तिगांव से कांग्रेस के विधायक ललित नागर और महेश नागर के निवास पर छापामारी की।  करीब सुबह 10 .30 पर फरीदाबाद पहुंचे प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने ललित नागर के गांव बुआपुर स्थित पैतृक निवास, सेक्टर 17 निवास समेत कई जगह  छापेमारी की गई। मिली जानकारी के अनुसार ललित नागर के छोटा भाई महेश नागर के माध्यम से रॉबर्ट वाड्रा और राहुल गांधी ने काफी जमीनों की खरीद फरोख्त की थी। वहीं विधायक ललित नागर इन सब आरोपों को भाजपा सरकार की बदले की भावना से की जा रही राजनीतिक कार्यवाही बता रहे हैं। दरअसल ललित नागर के भाई महेश नागर के माध्यम से काफी जमीन खरीदी गई थी ।  बताया गया है कि महेश नागर किसानों की जमीन को  खरीदते थे और बाद में वह जमीन रॉबर्ट वाड्रा एंड कंपनी को बेच दी जाती थी। सुबह 10.30 बजे पहुंची टीम के अधिकारी चारों जगहों पर यह कार्रवाई जमीन खरीद फरोख्त मामले में परिजनों से पूछताछ करते नजर आए। 
ललित नागर के गाँव में जाकर भी ईडी की टीम ने कई लोगो से पूछताछ की और ललित नागर के एक कर्मचारी अशोक उर्फ कलुआ के घर से 4 चेक बुक ( 11-14) की और 2 पासबुक , कुछ एफिडेविड , समेत अन्य कागजात अपने कब्जे में लिए है । गांव के पूर्व सरपंच रिछपाल और नंबरदार रुगेंद्र की उपस्थिति में ये कार्यवाही की गई । वही इस संबंध में जब ईडी अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो वे कुछ कहने को तैयार नही हुए। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: