Monday, April 17, 2017

केंद्रीय राज्य म मंत्री कृषणपाल गुर्जर ने भीम ऐप कैशलेस ट्रांंजेक्शन) के प्रति किया जागरुक


cash-less-awareness-central-minister-krishan-pal-gurjar-faridabad

फरीदाबाद, 16 अप्रैल,2017(abtaknews.com )प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केशलेस मुक्त भारत के संदेश को हर कोने में पहुंचाने के उद्देश्य से आज फरीदाबाद के सांसद एवं केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा फरीदाबाद के लकड़पुर गांव के बाजार में स्थानीय जनता को बाबा साहब भीमराव अम्बेडक़र के जन्मशताब्दी वर्ष पर डिजीटल लेन-देन (भीम ऐप कैशलेस ट्रांंजेक्शन) के प्रति जागरुक किया।
जागरूकता अभियान के दौरान कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि आज का युग तकनीकी और विज्ञान के प्रयोग से समय और धन दोनों की बचत ही होती है इसलिये आधुनिक युग में तकनीक का भरपूर प्रयोग कर भीम एप जैसे विकल्पों को अपना कर हमें अपने धन और समय दोनों की बचत करनी चाहिये।
इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने भीम ऐप पर आम जन को जागरूक करते हुए कहा कि इस विकल्प को अपनाने से व्यापारी जगत को जहां सुविधा होगी। वहीं आमजन भी भीम ऐप का भरपूर लाभ मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा भीम ऐप के प्रयोग करने वाले लोगों को प्रेरित करने के लिये अनेकों पुरुस्कारों की घोषणा की है। जिनका भी आमजन को लाभ मिल रहा है।
इस अवसर पर मेयर सुमन बाला, हरेन्द्र भड़ाना, अमित आहूजा, बिशम्बर भाटिया, ओम प्रकाश, कर्मवीर बैंसला, हरदयाल मदान, गजेन्द्र भड़ाना, मन्नू सिंह, जसवंत सिंह, आशा भाटिया, मंजू गुलाटी, सुनील भड़ाना, जगत भड़ाना, परवीन भड़ाना, जगदीप सिंह, सुनील भाटिया, संजय अरोड़ा, राजकुमार सहित अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: