Tuesday, April 25, 2017

भाजपा सरकार सुरक्षित माहौल देने में विफल:- आनन्द कौशिक




फरीदाबाद, 25 अप्रैल,2017(abtaknews.com )आज तड़के शहर के वीआईपी समझे जाने वाले सैक्टर-17 में लगभग आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशो ने घर में घुसकर डकैती की घटना को अंजाम दिया, जिसमें बदमाश न सिर्फ माल लूटकर ले गये, बल्कि घर के मालिक व अन्य सदस्यों को बेरहमी से हथौडों से मार कर घायल कर गये। इस घटना के बाद शहर के लोगो में भय का माहौल बना हुआ है। 
इस घटना पर पूर्व विधायक आनन्द कौशिक ने तीखी प्रतिक्रिया करते हुए कहा हैं कि भाजपा सरकार लोगो को सुरक्षित माहौल देने में विफल हो गई हैं, आज फरीदाबाद मे क्राईम का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, लेकिन सरकार के मंत्री-विधायक हाथ पर हाथ रखे बैठे हैं। उन्हे लोगो की सुरक्षा से कुछ लेना देना नही है। सैक्टर-17 जैसे इलाके में घटनास्थल से महज चंद कदम की दूरी पर भाजपा के उद्योग मंत्री व एक चैयरमेन का निवास स्थान है, ऐसी वीभत्स घटना का होना अपने आप सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलता है, कि जब वीआईपी कहे जाने वाले सैक्टर का ये हाल है तो शहर और दूर दराज के गांवो मे सुरक्षा का क्या आलम होगा। पीड़ित परिवार द्वारा घटना घटने के दौरान ही पुलिस को फोन कर दिया गया था, लेकिन पुलिस लगभग एक घंटा देरी से पंहुची और तब तक बदमाश वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो चुके थे।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने सैक्टर-17 के उक्त मकान पर जाकर स्थिति का जायजा लिया और पीड़ित परिवार को सांत्वना दी तथा पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द बदमाशों को पकडकर सलाखों को पीछे भेजने की बात कही ताकि लोग भयमुक्त माहौल मे रह सके और अपने आपको सुरक्षित महसुस कर सके।

loading...
SHARE THIS

0 comments: