Thursday, April 20, 2017

सीपीएस सीमा त्रिखा ने उतारी लाल बत्ती , पार्क में लगवाए लाल-पीले झूले


फरीदाबाद,20 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) विगत वर्ष बडख़ल विधानसभा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल की रैली की घोषणाओं के तहत जनता की छोटी-छोटी सुविधाओं को देखते हुए प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमती सीमा त्रिखा के द्वारा 15 लाख रुपए के विकास कार्यों का शुभारंभ किया गया जिसमें दो नंबर इ ब्लॉक रमायण बाग पार्क में 7.30 लाख रुपए की लागत से लगने वाले पानी के ट्यूबल का निर्माण शुरू कराया गया। जिससे पूरे दो नंबर ई ब्लॉक की पानी की सप्लाई दी जाएगी साथ ही दो नंबर जे ब्लॉक विडोहो में लगभग 3.30 लाख रुपए की लागत से लगने वाली इंटरलॉकिंग टाइल्स का कार्य भी शुरू किया गया और पांच नंबर शिवाजी पार्क में 4 लाख रुपए की लागत का ओपन जिम स्थापित कर उसका लोकार्पण किया गया।


इस अवसर पर सीपीएस सीमा त्रिखा ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश में विकास ही नहीं आम जनता के सम्मान को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने श्री मोदी के लाल बत्ती और वीआईपी कल्चर के क्षेत्र को घटाने के लिए उठाए इस कदम की सराहना की और तुरंत प्रभाव से अपनी सरकारी गाड़ी से लाल बत्ती भी उतार दी। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरह ही प्रदेश में मनोहर लाल खट्टर एवं उनकी सरकार के सभी मंत्री एवं विधायक शासन में नहीं सुशासन में विश्वास रखते हैं।
इस मौके पर विशंबर भाटिया, जसवंत सिंह, आनन्दकांत भाटिया अमित आहूजा, नीतू नासवा, मन्नू सिंह, संजय महेंद्ररू, मोन, आशा भाटिया, मोहन सिंह भाटिया, रंजीत सिंह, मदन थापर सरदार बेदी, गौरव बत्रा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: