Sunday, April 30, 2017

कांग्रेसी नेता विजय कौशिक के खिलाफ अवैध कब्जे को लेकर मामला दर्ज


फरीदाबाद(abtaknews.com ) : थाना ओल्ड फरीदाबाद पुलिस ने एक पत्रकार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। लेकिन पुलिस आरोपी को अभी तक गिरफ्तार करने में कामयाब नहीं हो पाई है।
जानकारी के मुताबिक ओल्ड फरीदाबाद निवासी नरेश कुमार ने पुलिस आयुक्त डा.हनीफ कुरैशी को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसका एक प्लॉट 1/ 305,खसरा न.125-126 शास्त्री कालोनी में है जोकि उसने वक्फबोर्ड हरियाणा से लीज पर लिया हुआ है और उसके साथ लगता हुआ प्लॉट वह भी वक्फबोर्ड का है। जिस पर विजय कौशिक नामक व्यक्ति जोकि अपने को पत्रकार कहता है उसने कब्जा कर उस पर अवैध निर्माण करके जानी मानी कंपनी लखानी फुटवियर एंव एक दो अन्य लोगों को किराए पर दे रखा है। गत् दिवस 16 अप्रैल 2017 की रात्री को विजय कौशिक ने दोनों प्लॉटों के मध्य बनी दीवार को मेरे प्ल्ॉाट पर कब्जा करने की नियत से गिरा दिया। अगले दिन प्रात: मुझे पता चला तो मैं प्लॉट पर गया और हालात का जायजा लेते हुए  विजय कौशिक से इस विषय पर बात करने की कौशिश कि तो उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी।
पुलिस आयुक्त ने शिकायत पर कार्यवाही करते हुए थाना ओल्ड फरीदाबाद पुलिस को कार्यवाही करने के आदेश दिए। जांच कर रहे अधिकारी किमती लाल ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी 427,447,511,506 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही आंरभ कर दी है लेकिन आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उधर भाजपा के वरिष्ट नेता मदन लाल आजाद ने बताया कि नरेश कुमार उनका छोटा भाई है और आरोपी विजय कौशिक अपराधिक किस्म का व्यक्ति है उसके खिलाफ पहले भी कई थानों में मामले दर्ज है। अभी हाल ही मैं ओल्ड फरीदाबाद से कांग्रेस के वरिष्ट नेता व हुड्डा सर्मथक के भतीजों के साथ विजय कौशिक द्वारा मारपीट का  मामला भी पुलिस आयुक्त द्वारा थाना ओल्ड फरीदाबाद को भेजा गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: