Saturday, April 8, 2017

मंदिर तोडऩे वाले भूमाफि या को किसी हाल में बख्शा नहीं जायेगा: संतोष यादव


फरीदाबाद 8 अप्रैल,2017(abtaknews.com)पर्वतीया कालोनी नियर चाचा चौक के पास 30 वर्ष पुराना मंदिर कुछ बदमाशों ने तोड़  को अंजाम दिया जिसके विरोध मे समस्त क्षेत्र वासी जॉइंट कमिश्नर से मिले और तोडफोड करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की।
भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने बताया कि उन्हें मंदिर तोडऩे की जानकारी मिली तो वह तुंरत मौके पर पहुंचे जहां पर उपस्थित जनता ने उन्हें सारी मामले की जानकारी दी और क्षेत्रवासियों ने इस कार्यवाही पर विरोध जताते हुए इस तोडफोड करने वालो पर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की जिस पर मैं तुंरत मंदिर प्रगाण में पहुंचा और वहां पुजारी देवकी नंदन ने इस तोडफोड में वार्ड 6 पार्षद सुरेंदर अग्रवाल के साथी  गिर्राज लोहिया, नरेंद्र पाठक,राजू,वीरेंद्र,धर्मबीर,आकाश और अन्य कई लोग पर आरोप लगाया और कहा कि ये सभी गुंडे रिवाल्वर लेकर शाम को आये थे और मेरे साथ मारपीट और 24000 रुपए भी ले गए इन लोगों की गुंडागर्दी दिन पर दिन बढ़ रही है। कई बार ये लोग मेरे परिवार  हमला कर चुके है।
इस मौके पर संतोष यादव ने कहा कि अगर मंदिर तोडऩे वालों पर कार्यवाही नहीं हुई तो विशाल जुलुस निकालेंगे और गुंडागर्दी बिलकुल बर्दास्त नहीं के करेंगे। उन्होंने बताया कि ये जगह वक्फ बोर्ड की है और इसका पट्टा पुजारी देवकीनंदन के नाम है फि र भी ये भूमाफि या कब्ज़ा की नीयत से मंदिर तोड़ दिए है।  इस मौके पर हजारों महिलाएं और समाजसेवियो ने एकजुट होकर संतोष यादव तुम आगे बढो हम तुम्हारे साथ के नारे लगाये।  इस मौके पर जगदीश नेता,देवकीनंदन,सुशीला पांडेय, गुड्डी भगेल, पुष्पा, सुदेर्शन, अंगूरी, भीमा, ओमवती, सहित अन्य सैकडो क्षेत्रवासी मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: