Wednesday, April 12, 2017

पलवल में सडक़ सुरक्षा व स्कूल सुरक्षित वाहन नीति सम्बंधित बैठक


पलवल,12अप्रैल,2017(abtaknews.com ) क्षेत्रीय यातायात प्राधिकरण के सचिव एस.के. चहल ने  सडक़ सुरक्षा तथा स्कूल सुरक्षित वाहन नीति के संदर्भ में लघु सचिवालय में संबंधित अधिकारियों तथा शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। लघु सचिवालय में सडक़ सुरक्षा व स्कूल सुरक्षित वाहन नीति बारे बैठक में प्राधिकरण के सचिव ने शिक्षण संस्थानों के स्कूली वाहनों में फस्ट्र एड बॉक्स की दवाईयों , सी.सी.टी.वी. कैमरों को समय-समय पर अवश्य चैक कर लें। वाहन चालकों के रिफ्रेशर कोर्स को अति आवश्यक बताते हुए शिक्षण संस्थानों के प्रतिनिधियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। स्कूली वाहनों में महिला अटेंडेंट का होना आवश्यक है। उन्होंने कहा कि जो भी निर्देश दिए जाए उनकी पालना की जाए तथा अनुपालना रिर्पोट अवश्य भेजे। उन्होंने संबंधित अधिकारियों तथा शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधियों से कहा कि वे बैठक में समय पर पहुंचे। 
प्राधिकरण के सचिव ने सडक़ सुरक्षा के लिए किए जा रहे कार्यों,प्रबंधों तथा स्कूल वाहन नीति के कार्यान्वयन बारे समीक्षा की गई। श्री चहल ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि दुर्घटना संभावित क्षेत्रों की पहचान कर वहां विशेष बचाव प्रबंध किए जाएं। 
बैठक में हथीन के उपमण्डल अधिकारी(ना.) सतेन्द्र सिवाच, पुलिस उपाधीक्षक अभिमन्यु, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी अनिल शर्मा,खण्ड शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल,खण्ड शिक्षा अधिकारी गिर्राज सिंह तंवर,पलवल नगर परिषद अभियंता महेन्द्र सिंह तथा शिक्षण संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे। 
000

loading...
SHARE THIS

0 comments: