Sunday, April 9, 2017

भारतीय पूर्वांचल विकास संघ द्वारा राज्यसभा सांसद बासवराज पाटिल का स्वागत



फरीदाबाद(abtaknews.com ): भारतीय पूर्वांचल विकास संघ द्वारा सेक्टर 22 स्थित  शिव मंदिर के प्रांगण में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि  राज्यसभा सांसद बासवराज पाटिल मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता  प्रदीप राणा ने की ।
इस अवसर पर श्री पाटिल ने भारतीय पूर्वांचल विकास संघ को तह दिल से बधाई देते हुए कहा कि भारतीय पूर्वांचल विकास संघ समाज में एक अच्छी भूमिका निभाते हुए  पूर्वांचल भाइयों के हित में कार्य करता आ रहा है । हमारे भारत देश में पूर्वांचल समाज कि एक अलग ही पहचान है और पूरे भारत देश में सैकड़ों पूर्वांचल भाई अलग-अलग जिलों के शहरों में अपने परिवार के साथ मेहनत मजदूरी कर जीवन व्यतीत कर रहे हैं और अपने बच्चों को शिक्षित कर समाज में अपनी पहचान बना रहे हैं। जोकि उक्त समाज के लिए गर्व की बात है इस समाज के लोग आज कई क्षेत्रों में सक्षमता से अपना दायित्व निभा रहें है। 
इस मौके पर प्रदीप राणा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कहा कि पूर्वांचल समाज से जितने भ्ज्ञी लोग ताल्लुक रखते है वह हमारे ही समाज के हैं मैं  इनकी सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहंूगा।  और इन्हें जब भी आवश्यकता पड़ेगी तो मैं हमेशा तैयार रहूंगा।  इस मौके पर संघ के , प्रधान मदनमोहन ओझा , महासचिव सी.के. रॉय ,सी.एम. तिवारी, प्राचीन हनुमान मंदिर सेवा समिति सेक्टर 22 के प्रधान गंगेश तिवारी,प्रवीन गेरा, राकेश पाण्डे, सुभाष यादव, राजेश सिंह, एस. एन दुबे, सी.पी पांडे , आर.एन. रॉय, बी.एस. दुबे सहित समाज के गणमान्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम की समाप्ति पर  मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद बासवराज पाटिल को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गयातथा कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों का धन्यवाद किया गया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: