Friday, April 28, 2017

फरीदाबाद में देखिए बेखौप हमलावारों की लाइव गुंडागर्दी, घायल दुकानदार की हालत गंभीर


video
फरीदाबाद (abtaknews.com )  सीसीटीवी में कैद हुई बीच शहर में सरेआम गुंडागर्दी की तस्वीरें दुकानदार को बुरी तरह से नशे में धुत युवकों ने पीटा। गंभीर हालत में दुकानदार अस्पताल में भर्ती ।  मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है जहां शराब के नशे में मदमस्त कुछ लोगों ने शहर के बस स्टैंड के बराबर बनी एक दुकान से पहले तो दुकानदार से सामान लिया और उसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा ।  यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया पर पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है

सीसीटीवी में कैद नजारे को देखने पर पता चलता है कि हमलावरों  क़ो कानून का जरा भी भय नहीं है।  यकीनन इसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी । दरअसल ये नजारा है एनआईटी फरीदाबाद के बस अड्डे का जहां रोजाना की तरह यह दुकानदार अपनी दुकान पर था कि तभी तीन युवक शराब के नशे में मदमस्त होकर इसकी दुकान पर आए । दुकानदार मनोज भाटिया  धीरज ने अबतक न्यूज़ टीम को बताया कि आरोपियों ने बर्फ खरीदी फिर कोने में खड़े होकर आपस में कुछ बातचीत करते रहे. इसी बीच एक युवक ने बीयर की बोतल दुकानदार के सर पर दे मारी । दुकानदार के सर पर बोतल के लगते ही वह नीचे जा गिरा  . इतने में ही दूसरे साथियों ने काउंटर पर रखे एक ग्लास को पलट दिया और फिर काउंटर को पलट कर कांच उसके ऊपर जा गिरा । यह पूरा नजारा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । अभी पीड़ित फरीदाबाद के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती है ।

एसीपी 
शाकिर हुसैन के मुताबिक उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जल्दी ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया  जाएगा । इस मामले में पुलिस वेशक आरोपियो को गिरफ्तार करने की बात कह रही है पर सवाल शहर की कानून व्यवस्था पर है जहा  सरे आम इस तरह की घटना को अंजाम दे दिया जाता है ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: