Thursday, April 6, 2017

सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ डेन्टल साईंस एण्ड रिसर्च की विजेता टीम


फरीदाबाद 6 अप्रैल,2017(abtaknews.com )जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में नेशनल बीडीएस स्टूडेंटस कन्वेशन द्वारा आयोजित स्ट्रीट प्ले प्रतियोगिता में सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ डेन्टल साईंस एण्ड रिसर्च के फाईनल वर्ष के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। यह जानकारी देते हुए कालेज के चेयरमैन श्री धर्मवीर गुप्ता ने बताया कि इस प्रतियोगिता में लगभग भारत से 15 डेंटल कालेज के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया । उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता  राष्ट्रीय बीडीएस कन्वेंशन ओएमआर (ऑरल मेडिशन एण्ड रेडियोलॉजी) के द्वारा आयोजित की गयी थी।
श्री गुप्ता ने बताया कि इस मौके पर थीम के रूप में ‘तम्बाकू रहित समाज’ रखा गया था तथा इसमें मुख्य रूप से तम्बाकू से स्वास्थ्य एवं समाज पर किस किस तरह नुकसान पहुंचाता है। श्री गुप्ता ने बताया कि सुधा रस्तोगी कॉलेज ऑफ डेन्टल साईंस एण्ड रिसर्च के विद्यार्थियों की टीम ने डा. गौरव शर्मा प्रोफेसर व चीफ, ऑरल मेडिसन एण्ड रेडियोलॉजी ,डा. याग्या पुरूष गोस्वामी,  डा. साक्षी कटारिया एवं कालेज के प्रिंसीपल डा. सी.एम.मार्या के सानिध्य में इस पुरस्कार को प्राप्त करने में सफलता हासिल की।
श्री गुप्ता ने बताया कि इस जीत पर पूरे ही कॉलेज ने टीम को बधाई दी साथ ही उन्होंने कहा कि कालेज का मुख्य ध्येय जहां बच्चो को उनके द्वारा दिये जा रहे प्रशिक्षण में परिपक्व बनाना वही वह देश या विदेश कहीं भी जाये तो वह अपने आपको एक मजबूत व्यक्ति के रूप में प्रस्तुत करें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: