Sunday, April 16, 2017

गाज़ीपुर में लक्ष्य टीम द्वारा अंबेडकर जयंती समारोह का आयोजन



उत्तर प्रदेश (abtaknews.com )आंबेडकर जयंती के अवसर पर लक्ष्य की टीम दुवारा उत्तर प्रदेश के जिला गाज़ीपुर के करुई गावं में एक कैडर कैंप का आयोजन किया गया जिसमे गावं के  बच्चो,युवाओ व् महिलाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया!इलाहबाद से आये लक्ष्य के कमांडर अरविन्द कुमार ने मुख्य व्य्क्ता के रूप बोलते हुए लोगो से बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर दुवारा बताये रस्ते पर चलने की सलाह दी ! उन्होंने बाबा साहेब के योगदान की विस्तार से चर्चा की !
जौनपुर जिले से आई अर्चना रानी ने बाबा साहेब की जयंती के अवसर पर लोगो को शुभकामनये दी ! उन्होंने महिलाओं के उत्थान में बाबा साहेब  डॉ भीम राव आंबेडकर के योगदान की जोरदार  चर्चा की ! अर्चना रानी ने कहा की बाबा साहब की जयंती एक दिन मनाना उनकी बूथ परस्ती होगी, अगर हम अपने महापुरष को सच्ची श्रद्धांजलि देना चाहते है तो हमें उनकी शिक्षाओं पर अमल करना होगा ! 
दिल्ली से आये लक्ष्य कमांडर धर्मेंद्र कुमार ने  लक्ष्य दुवारा देश में  चलाई जा रही सामाजिक क्रांति की चर्चा करते हुए  कहा की बाबा साहेब ने कहा था की सामाजिक क्रांति के बिना राजनितिक क्रांति अधूरी है !
प्रदीप कुमार व् जितेंदर कुमार ने भी बाबा साहेब डॉ बी आर आंबेडकर के योगदान की जोरदार चर्चा की तथा बहुजन एकता पर बल दिया ! इस अवसर पर  गावं  के युवाओं ने भी बाबा साहब को याद किया तथा लक्ष्य के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई ! अंत में लक्ष्य की टीम ने  बाबा साहेब के नारे लगाकर लोगो को उत्साहित किया !गावं के लोगो ने विशेष तौर पर महिलाओं ने लक्ष्य की टीम के कार्यो की प्रसंशा की !

loading...
SHARE THIS

0 comments: