Wednesday, April 5, 2017

खुलेआम एचएलआरडीसी भारत गैस वितरण में हो रही हैँ धांधली: राजू नोल्स


फरीदाबाद 5 अप्रैल,2017(abtaknews.com )भारतीय प्रवासी परिषद के महासचिव राजू नोल्स के नेतृत्व में एक दल एनएच-2 स्थित 2जे/119 एनआईटी फरीदाबाद स्थित एचएलआरडीसी भारत गैस द्वारा गैस वितरण करते समय प्वाईन्टों पर पहुंचा और आम जनता से बात की तो पता चला कि सभी लोग काफी परेशान है क्योकि यह सिलेण्डर हमारे घर नहींं पहुंचते जिसकी कई बारी शिकायत गैस एजेसी के मैनेजर एवं ठेकेदार से भीकी जा चुकी है परंतु वह हमारी एक नहीं सुनते।  जिस पर राजू नोल्स अपनी टीम के साथ गैस एजेंसी के अधिकारी महेश शर्मा से मिलें तो उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही करने का आशवासन दिया।
राजू नोल्स ने  मैनेजर को अगवत कराया कि आपका ठेकेदार सुभाष बेदी ग्राहकों से बदतमीजी से बात करता है और जो गैस सिलेण्डर 702 रूपये में देना है वो 720 या इससे अधिक रेट में खुलेआम प्वाईटों पर दे रहा है। जबकि घर तक पहुंचाने के आदेश सरकार द्वारा जारी है। उन्होंने कहा कि आम जनता बहुत दुखी है
नोल्स ने कहा कि आये दिन महिलाएं, बच्चे, बूढे व युवा वर्ग इन गैस सिलण्डरो को लेने के लिए लाईनों में लगे रहते है और आगामी दिनों में गर्मी का प्रकोप और ज्यादा बढेगा इसलिए इनको गैस सिलेण्डर घर भिजवाने का इतेजाम किया जा सके। उन्होंने कहाकि यह लोग मजदूर वर्ग के लोग है रोजाना कमाते है रोजाना खाते है अगर यह लाईनो में लगे रहे तो क्या कमायेंगे और क्या खायेंगे। राजू नोल्स ने कहा कि अगर आप हमारी इस समस्या का समाधान नहीं करेंगे तो हम एचएलआरडीसी भारत गैस कृषि विभाग व मंत्री ओ पी धनखड सहित उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत करेंगे ओर एजेंसी पर कार्यवाही की मांग करेंगे। इस मौके पर राजू नोल्स के साथ योगेश कोली, मास्टर मनोज कोली, रवि, जगदीश, शशिकांत, बबलू, गुड्डी, बबीता आदि अन्य परिषद व समाज के लोग उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: