Tuesday, April 4, 2017

यूपी के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का विकास ठाकुर ने दौरा कर जनता का जताया आभार


फरीदाबाद 4 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी के युवा नेता कुंवर विकास ठाकुर उत्तर प्रदेश के मथुरा वृंदावन स्थित छाता, माठ, बलदेव, गोवर्धन व वृंदावन का दौरा कर वहां की जनता का भाजपा को विजयी बनाने पर आभार जताया। कुंवर विकास ठाकुर के  इन दौरो के दौरान उनका जगह जगह पर फूल मालाओं से एवं पगड़ी पहनाकर स्वागत किया गया। अपने दौरो के दौरान कुंवर विकास ठाकुर ने सभाओं को भी सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने वायदे पर कायम है और रहेगी। उन्होंने कहा कि आप सभी की बिजली, पानी, सडके जैसी समस्याओं को जड़ से समाप्त किया जायेगा और क्षेत्रों को अधिक से अधिक विकास दिया जायेगा इसका मैं वादा करता हूं। उन्होंने कहा कि इन समस्याओं को दूर करने के साथ साथ क्षेत्र में युवाओं को रोजगार मुहैया कराना भाजपा की पहली प्राथमिकता रहेगी।
कुंवर विकास ठाकुर ने कहा कि इन सभी समस्याओं को लेकर वह यूपी के मुख्यमंत्री श्री आदित्त्यनाथ योगी एवं केबिनेट मंत्री श्री श्रीकांत शर्मा से भी मिलेंगे और आपकी जो भी समस्याएं है उन्हें उनके समक्ष रखवा कर जल्द से जल्द हल किया जायेगा। विकास ठाकुर ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी एक सुलझे हुए राजनीतिज्ञ है और उनके नेतृतव में यूपी दिन दूनी रात चौगनी उन्नती करेगा। उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री श्री योगी के नेतृत्व में एक वर्ष में क्षेत्र की सभी समस्याएं जड़ से समाप्त हो जायेगी इसका मैं वादा करता हूं। उन्होंने कहा कि आज यूपी की सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है जिसे समाप्त करना भाजपा का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि वह बेरोजगारी मुददे को लेकर भी मुख्यमंत्री व केबिनेट मंत्री से मिलेंगे और इस समस्या  पूरी तरह से समाप्त कर दिया जायेगा इसका मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।
कुंवर विकास ठाकुर ने कहा कि यूपी में पिछले कई वर्षो से गुण्डाराज, अपराध जैसे कुरूप राक्षसों का जमावाडा था जो अब पूरी तरह से समाप्त कर दिया जायेगा सभी को अमन व शान्ति का शासन दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों की दुर्दशा किसी से छिपी नही है उन सभी अध्यापकों पर कार्यवाही होगी जो कि केवल हाजरी लगाकर चले जाते थे और छात्र छात्राएं पूरा पूरा दिन खाली बैठे रहते थे साथ ही स्कूलों में साफ सफाई, शौचालय आदि की भी व्यवस्था की जायेगी ताकि यहां आने वाला छात्र छात्राएं अपनी शिक्षा को सही तरीके से ग्रहण कर सके और साथ ही बेहतर शिक्षा को भी अहमियत दी जायेगी और सभी को शिक्षित बनाया जायेगा। कुंवर विकास ने कहाकि खुले में शौच की समस्या को भी जड से समाप्त कर दिया जायेगा हमारी माताएं, बहन, बेटियों को शौचालय के बिना काफी परेशानी का सामना करना पडता था परतु अब अधिक से अधिक शौचालय कर निर्माण करके उनकी यह समस्या भी दूर कर दी जायेगी।
कुंवर विकास ठाकुर ने कहा कि मांगरोली, तरौली, अनन्दपुर, अकबर पुर, नौगांव, इगरारा,, सेगी, अहौरी, चौगद, विग्रावली, इगरारा सहित दर्जनों गांवों का उन्होंने चुनावों के समय दौरा किया था ओर यहां की जनता ने पानी की समस्या के बारे में उन्हें अवगत कराया था उन्होंने कहा था कि यहां पानी 1 से 2 किलोमीटर दूर जाकर लाना पडता है जिससे काफी परेशानी होती है। कुंवर विकास ने कहा कि पानी की इस समस्या को भी वह केबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा के समक्ष रख चुके है और उन्होंने जल्द ही इस समस्या के समाधान के लिए भी अधिकारियों को आदेश दे दिये है और इन क्षेत्रों में जल्द ही मीठे पानी की व्यवस्था की जायेगी।  कुंवर विकास ने कहा कि पिछली सरकार ने जो भ्रष्टाचार फैला रखा था उसे पूरी तरह से समाप्त कर दिया जायेगा साथ ही उन भ्रष्टाचारियों पर भी नकेल कसी जायेगी जो कि सरकार सहित जनता को धोखा दे रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री माननीय श्री आदित्यनाथ योगी के नेतृत्व में यूपी विकास में विश्व के मानचेस्टर पर पहुंचेगा इसका हमें पूर्ण विश्वास है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: