Friday, April 21, 2017

जिला फुटबाल संघ एवं पंजाबी स्पोर्टस क्लब ने किया दो खिलाडियों को सम्मानित



फरीदाबाद 21 अप्रैल,2017(abtaknews.com )जिला फुटबाल संघ एवं पंजाबी स्पोर्टस क्लब द्वारा राजा नाहर सिंह फुटबाल मैदान में एक समारोह में उन दो खिलाडियों को सम्मानित किया गया जिनका राष्ट्रीय अण्डर 19 की टीम में चयन हुआ है। इस समारोह में जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष श्री आनंद मेहता, पंजाब स्पोर्टस क्लब के प्रधान गोपाल शर्मा, संस्थापक रमेश  सब्बरवाल, कोषाध्यक्ष एस.रहमान, आजाद स्पोर्टस क्लब के प्रधान सतनाम सिंह मंगल, संजय खनेजा, कोच कलदीप सिंह व मोहित भाटिया सहित दोनो क्लब के अन्य पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए आनंद मेहता ने कहा कि जिला फुटबाल संघ का एक सपना है कि फरीदाबाद के फुटबाल खिलाड़ी देश व प्रदेश का नाम रोशन करे जिसके लिए क्लब सदैव इन खिलाडिय़ों की जरूरतों सहित इनको आगे बढ़ाने में अपनी अहम भूमिका निभाता है। इस अवसर पर पंजाब स्पोर्टस क्लब के अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि पंजाब स्पोर्टस क्लब ने फुटबाल को जीवित रखने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि पंजाब स्पोर्टस क्लब समय समय पर फुटबाल प्रतियोगिता करवाकर उन खिलाडियों को आगे लाने का प्रयास कर रहा है जो कि फुटबाल के काफी अच्छी खिलाडी है।
समारोह को सम्बोधित करते हुए जिला फुटबाल संघ के कोषाध्यक्ष एस.रहमान ने कहा कि अमन पुत्र सलीम निवासी बडख़ल का दिल्ली डायमोस क्लब में चयन हुआ है इसी तरह गर्वित गुलाटी निवासी सैक्टर 17 का राष्ट्रीय अण्डर 19 टीम में चयन हुआ है। यह दोनो ही खिलाडी  फरीदाबाद के है जो कि हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि जिला फुटबाल संघ एवं पजाब स्पोर्टस क्लब द्वारा फुटबाल खेल को आगे बढ़ाने में जो महत्वपूर्ण भूमिका निभाइ्र्र है उसी का प्रतिफल है कि आज हमारे क्लबो के खिलाडियोंं का आज चयन हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह खिलाडी देश प्रदेश सहित फरीदाबाद व हमारे क्लबो का नाम रोशन करेंगे इसका हमें पूर्ण विश्वास है।
इस अवसर पर प्रदीप शर्मा, रविन्द्र भाटिया, संजीव गर्ग, एच.बी.भाटिया, सलीम खान, मनोज गुलाटी प्रेम कपूर, लक्ष्मण चाचा, संजय खनेजा, प्रवीण डागर, शमशेर खान सहित अन्य क्लब के पदाधिकारियों ने दोनो ही खिलाडियों को उनकी उपलब्धि पर मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: