Friday, April 21, 2017

भूमाफियों ने संतोष यादव को एसीपी कार्यालय में दी जान से मारने की धमकी


land-mafia-thread-santosh-yadav-faridabad

फरीदाबाद 21 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) दलित महिला की दुकान भूमाफियाओं से बचाने को लेकर पुलिस में शिकायत करने पर भारतीय प्रवासी परिषद संतोष यादव को कुछ भूमाफियाओं व अपराधिक तत्वों ने जान से मारने की धमकी दी। संतोष यादव ने बताया कि वह पूर्वांचली प्रवासी दलित महिला की दुकान पर कब्जे को लेकर पुलिस सयुक्त आयुक्त मुजेसर राधेश्याम के बुलावे पर  संगठन सचिव जगदीश नेता और समाजसेवी राममेहर पंचायती के साथ पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि  दलित महिला ने कब्जे को लेकर मुकेश,कपिल भड़ाना और श्यामबीर भामला और लक्ष्मी पर आरोप लगाया की ये सभी भूमाफिया है और जबदस्ती मेरी दुकान पर कब्ज़ा कर लिया है। मैं गरीब महिला हूँ और मेहनत मजदूरी से गुजारा कर रही हूँ।अब मैं बेघर होकर किराये पर रह रही हूँ और इन लोगों ने मेरी दुकान पर कब्ज़ा कर लिया है।
संतोष यादव ने  दलित महिला की मदद के बारे मैं एसीपी से बात की और जेसे ही कार्यालय से निकले तभी मुकेश भडाना,श्यामबीर भामला और कपिल भडाना ने कहा की तू बहुत नेतागीरी कर रहा है आज तुझे और तेरे परिवार को जान से मार देंगे और संतोष यादव के साथ पहुचे संगठन सचिव जगदीश और समाज सेवी राममेहर को बोला की अगर तुमने इस महिला की मदद की और पुलिस मैं हमारी दुबारा शिकायत की तो तुम्हे भी जान से मार देंगे इस बारे मैं संतोष यादव,जगदीश,और राममेहर ने लिखित मैं एसीपी साहब को शिकायत दी और मामले को गर्म देखते ही सभी दोषी गाड़ी मैं भाग गए।
इस मौके पर संतोष यादव ने कहा की कमजोर और गरीब लोगों पर जो भी अत्याचार करेगा भारतीय प्रवासी परिषद् उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगी और धमकी देने वाले सभी दोषियों को जल्दी ही गिरफ्तार नहीं किया गया तो पुलिस आयुक्त कार्यालय पर जोरदार प्रदर्शन किया जायेगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: