Tuesday, April 18, 2017

इण्डिया स्पोर्टस संघ के युवा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर विकास ठाकुर का किया सम्मान



फरीदाबाद 18 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) इण्डिया स्र्पोटस संघ के नवनिर्वाचित युवा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर विकास ठाकुर के लिए बल्लभगढ प्रेम नगर स्थित कार्यालय पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उपस्थित पृथला विधानसभा, बल्लभगढ विधानसभा के सैकडों युवाओं ने कुंवर विकास ठाकुर का पगड़ी पहनाकर व फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया एवं उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है उसके लिए उनको मुबारकबाद भी दी। इस अवसर पर कुंवर राजकुमार मास्टर, मनोज सौलंकी, विजय जसाना, लेखूराम, कुंवर लखन रावत, चमन, भोली सागर, अर्जुन, मनीष रावत, डा. कैशव, गोरव, राजू, रविन्द्र, आशु, शिवम, देवन, संजू, चकिृत,रोहित, विक्रम, राहुल चौधरी,  कृष्ण पहलवान, नरेश चोधरी सहराला सहित सैकडों युवा उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए युवा प्रदेश अध्यक्ष कुंवर विकास ठाकुर ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है उस जिम्मेवारी को निभाते हुए वह उन खिलाडियों को आगे लाने का प्रयास करेंगे जो कि आर्थिक रूप से कमजोर है और खेल में काफी परिपक्व है। उन्होंने कहा कि इण्डिया स्पोर्टस संघ का मुख्य उददेश्य यही है कि वह उन खिलाडियों को आगे लाये जो कि आर्थिक रूप से कमजोर एवं खेल के संसाधन ना होने से अपनी प्रतिभा को छुपाये हुए है इसके लिए वह युवाओ की एक टीम का गठन कर गांव गांव व शहर शहर जाकर ऐसे खिलाडियों का चयन करेंगे जो कि अपने खेल से देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन कर सकते है। उन्होंने कहा कि इण्डिया स्पोर्टस संघ उन खिलाडियों के लिए पूरी तरह से मदद करेगी एव उन्हें आगे लाकर देश, प्रदेश व जिला का नेतृत्व कराने के लिए उन्हें तैयार भी करेगी।
कुंवर विकास ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी  की सरकार ने खिलाडियों के लिए कइ्र तरह की जनहित की योजनाओं को क्रियान्वित किया हुआ है उन योजनाओं को हम घर-घर जाकर खिलाडिय़ों तक पहुचायेंगे जो कि आज तक सुविधाओ के अभाव में अपनी प्रतिभा को आगे नहीं ला पा रहे थे और संघ इन खिलाडियों को पूरी तरह से परिपक्व करके आगे लाने का प्रयास करेगा।इस अवसर पर उपस्थित कुंवर लखन रावत ने कहा कि कुंवर विकास ठाकुर का आभार जताते हुए कहाकि विकास जैसे युवाओं की आज समाज को जरूरत है इसीलिए ऐसे युवाओं का सहयोग करें और इनको मजबूत बनाये ताकि यह मजबूत होंगे तभी हम भी मजबूत होंगे ओर सभी ने विकास ठाकुर को मुबारकबाद दी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: