Saturday, April 15, 2017

डा. अम्बेडकर ने सदैव समस्त वर्गो के उत्थान के लिये किया संघर्ष : मेयर सुमन बाला


फरीदाबाद 15 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर ने सदैव  दलितों, पिछड़ो एवं समस्त सभी वर्गो के उत्थान को लेकर संघर्ष किया और आज हम सभी को इस दिन इस बात का प्रण करना चाहिए कि हमें भी उनके बताये हुए आदर्शो पर चलकर देश, प्रदेश की उन्नति मे सहायक बनना चाहिए यह उदगार फरीदाबाद की महापौर सुमन बाला ने कल बीती देर शाम 2 सी ब्लॉक स्थित बाल्मीकि मंदिर में आयोजित डा. भीमराव अम्बेडकर की जयंती के अवसर पर सभा को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मौके पर भारी संख्या में बाल्मीकि समाज के लोगो के अलावा सभी वर्गों के लोग उपस्थित थे. मेयर सुमन बाला ने सभी उपस्थित गणमान्य लोगो के साथ बाबा साहेब के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें अपनी भावभीनी श्रृद्धाजंलि अर्पित की। 

इस अवसर पर मेयर सुमन बाला ने कहा कि भारत को संविधान देने वाले महान नेता डा1 भीम राव अंबेडकर का जन्म 14 अप्रैल 1891 को मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव में हुआ था। डा. भीमराव अंबेडकर के पिता का नाम रामजी मालोजी सकपाल और माता का भीमाबाई था। अपने माता.पिता की चौदहवीं संतान के रूप में जन्में डॉ. भीमराव अम्बेडकर जन्मजात प्रतिभा संपन्न थे। उन्होंने कहा कि बाबा साहेब सभी जाति के उत्थान के लिए सदैव प्रयासरत रहे। 
 इस अवसर पर उनके साथ भाजपा एस सी सेल के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण तंवर , बाल्मीकि युवा सभा के प्रधान दर्शन सोया , बाल्मीकि युवा सभा के सेकेट्री इंद्रजीत , दीपक परछा , शिव कुमार , सुनील खंडेलवाल , नानक चंद , शिवराज , बृजेश , सोनू सोया , विकास बेनीवाल , भोला , विशाल परछा  और बीजेपी नेता श्रीपाल जैनवाल उपस्थित थे ,

loading...
SHARE THIS

0 comments: