Tuesday, April 25, 2017

महिलाओं ने दुकानदार के साथ करी ऐसी हरकत, सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद


फरीदाबाद (abtaknews.com )सुनार की दुकान पर जेवरात की खरीदारी करने पहुंची चार महिलाएं मालिक को झांसा देकर सोने चांदी के लगगभग एक लाख 30 हजार के जेवरात चुरा ले गईं। शातिर और चतुर महिलाओं की चोरी करने की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसमें साफ - साफ दिखाई दे रहा है कि एक महिला दुकानदार को बातों में उलझा रही है तो दूसरी जेवरात चुरा रही है तो वहीं तीसरी महिला चोरी किये गये जेवरातों को अपने कपडों में छुपा रही है तो चौथी महिला दरवाजे पर नजर लगाये बैठी है। इतना ही नहीं सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद महिलायें मुंह ढककर खरीददारी करती हुई नजर आई। महिलाओं के जाने के बाद दुकानदार ने जांच की तो जेवर कम थे। जिसपर उन्होंने सीसीटीवी खंगाले तो पता लगा कि महिलाओं ने चोरी कर ली है। पीडि़त ने ओल्ड फरीदाबाद थाने में चार महिलाओं के खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी का केस दर्ज करवाया है।
ओल्ड फरीदाबाद भूड़ कॉलोनी स्थित जेवरात की दुकान रामगोपाल एंड संस के मालिक सुरेश कुमार ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि शनिवार 22 अप्रैल को वह छोटे भाई मनीष को दुकान पर बैठा कर किसी काम से गए हुए थे। इस दौरान दो महिलाएं दुकान पर आईं। दोनों महिलाएं जेवरात देखने लगीं, इस बीच दो और महिलाएं खरीदारी करने पहुुंच गईं। चारों महिलाएं मनीष से अलग अलग डिजायन दिखाने को कहने लगीं। इस तरह महिलाओं ने मनीष से जेवरात के कई डिब्बे निकलवा लिए। सुरेश कुमार के मुताबिक महिलाएं 30 ग्राम सोने और 900 ग्राम चांदी के जेवर ले गईं।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में नजर आ रही ये चारोंं महिलाएं दो ग्रुपों में जेवरात की दुकान में अंदर घुसी, पहले आई दो महिलाओं ने जेवरात दिखाने के लिये कहा, कुछ ही देर में दो महिलाओं और आ गई और मिलकर अपना अपना काम संभालने लगी, एक महिला ने दुकानदार को बातों में उलझाया और तरह तरह के जेवरात दिखाने की मांग की, उसी वक्त जेवरात देखते समय दूसरी महिला ने हाथों में लिये सफेद रूमाल के नीचे जेवरात छुपाना शुरू कर दिया और तीसरी महिला को नीचे से एक एक कर पकडाती रही जिसपर तीसरी महिला जेवरातों को अपने कपडों में छुपाती हुई नजर आ रही है। वहीं चौथी महिला ने अपना काम भी बखूबी निभाते हुए दरवाजे पर नजर लगाये रखी और एक बार तीसरी महिला से जेवरात लेकर छुपाती हुई भी नजर आई। इस प्रकार चारों महिलाओं ने देखते ही देखते एक लाख 30 हजार रूपये के जेवरात चुरा लिया और जेवरात पंसद कर बाद में लेने के लिये 200 रूपये अग्रिमराशि के रूप में देकर फरार हो गई।
22 अप्रैल को घटित हुई शातिर महिलाओं द्वारा की गई चोरी की वारदात पर एसएचओ ओल्ड थाना कैलाश चंद कुछ भी बोलने को राजी नहीं हुए मीडिया के पूछने पर दफ्तर छोडकर बाहर निकल गये, और पीडित दुकानदार को भी अभी तक कोई ठोस जबाब नहीं दिया गया है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: