Thursday, April 13, 2017

हरियाणा सरकार रोडवेज कर्मचारियों के साथ हठधर्मिता छोड उपाय सुझाये ; - बीएमएस

Bharatiya-Mazdoor-Sangh-Haryana

फरीदाबाद 13 अप्रैल,2017(abtaknews.com) भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सीबी चौहान ने कहा कि हरियाणा सरकार हठधर्मिता छोडे और कोई बीच का रास्ता निकाले ताकि जन साधारण को हो रही परेशानी का समाधान हो जाए। निजी करण को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ही हड़ताल तीसरे दिन भी जारी रही जिससे जनता जीवन पूरी तरह प्रभावित हो गया है। संघ ने कहा कि आगामी 13 मई को सीए सिटी करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा।

भारतीय मजदूर संघ द्वारा प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि हरियाणा रोडवेजे में दिए गए निजी परमिट के खिलाफ आंदोलन कर रहे रोड़वेज कर्मचारियों की हडताल से हरियाणा में यातायात व्यवस्था पूरी तरह प्रभावित है। बस यात्रियों को इस्तेमाल करने वाले यात्रियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड रहा है। संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष सीबी चौहान ने कहा कि हरियाणा सरकार अपनी जिद्द छोडे और आंदोलनकारी हरियाणा रोड़वेज कर्मचारियों से बातचीत कर इस समस्या का कोई उचित एवं सर्वमान्य हल निकाले ताकि जल्द से जल्द यातायात व्यवस्ता दुरस्त कर बस यात्रियों को राहत प्रदान की जा सके।

भारतीय मजदूर संघ फरीदाबाद के अध्यक्ष आरसी कटोच, मंत्री अशोक कुमार, कमल सिंह रावत,मटरू लाल, कुंवर पाल शर्मा, उत्तम सिंह राघव ने भी सरकार से अपील करते हुए हरियाणा रोडवेज की हडताल को जल्द से जल्द समाप्त कराने की मांग की है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: