Saturday, April 29, 2017

लखनऊ के गावं सीसंडा में लक्ष्य की महिला टीम ने कैडर कैम्प का किया आयोजन


लखनऊ (abtaknews.com )लक्ष्य की महिला टीम ने लखनऊ के गावं  सीसंडा में एक सायंकालीन कैडर कैम्प का आयोजन आयोजन किया जिसमे गावं के लोगो ने विशेषतौर से  महिलाओं ने  बढ़चढ़कर हिस्सा लिया ! सबसे पहले लक्ष्य की महिला कमांडरों ने बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित करके उनको नमन किया !लक्ष्य की महिला कमांडर रेखा आर्या बाबा साहेब डॉ अम्बेडकर के योगदान की विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने कहा कि देश की महिलाओं को जो अधिकार मिले है वो केवल बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर की देन है  !

लक्ष्य कमांडर संघमित्रा गौतम ने लक्ष्य कमांडरों दुवारा किये जा रहे कार्यो की विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने कहा कि जिस गावं में भी लक्ष्य की महिला कमांडरों ने कैडर कैम्प के माध्यम से लोगो को जागरूक किया है वहा पर अच्छे परिणाम आ रहे है वहा लोग नशे से बच रहे है तथा  लोग अपने बच्चो को शिक्षा के लिए प्रेरित भी कर है !लक्ष्य कमांडर राजकुमारी कौशल ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि वो अन्धविश्वास से बचे ! उन्होंने कहा की महिलाओं की दुर्दिशा का मुख्य कारण अन्धविश्वाश ही है !

लक्ष्य कमांडर मंजुलता आर्या ने लोगो से शोषण के खिलाफ आवाज उठाने की अपील की ! उन्होंने कहा कि दूषित मानसिकता के लोग बहुजन समाज पर इस लिए शोषण करते है क्योकि वो  इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाते है !गावं के लोगो ने लक्ष्य की महिला कमांडरों के कार्यो की प्रशंशा करते हुए उनको पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया !

loading...
SHARE THIS

0 comments: