Wednesday, April 5, 2017

झरना मंदिर गोठला मोहब्बताबाद में भाजपा नेता सतीश फागना एवं कविन्द्र चौधरी



फरीदाबाद 5 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) बाबा घनश्याम दास की 28वीं पुण्यतिथि के अवसर पर झरना मंदिर गोठला मोहब्बताबाद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा नेता सतीश फागना एवं कविन्द्र चौधरी उपस्थित थे। इस अवसर पर सतीश फागना ने कहा कि प्रभु की माया अपम्पार है और जो व्यक्ति प्रभु की आस्था व पूजा अर्चना में अपने आपको संलिप्त करता है वह जीवन में कभी भी विफलता को नहीं देखता। इस अवसर पर कविन्द्र चौधरी ने कहा कि हम सभी को प्रभु की अराधना के लिए समय अवश्य ही निकालना चाहिए उन्होंने कहा कि खासकर युवाओं को अपनी संस्कृति एवं परम्पराओं का निर्वाहन करना चाहिए ताकि वह अपने जीवन को सफलता पूर्वक बिता सके। उन्होंने कहा कि आज इस मंदिर में आकर उन्हें काफी आनंद मिला है और वह मंदिर संचालकों व गांव वासियों का आभार जताते हे जिन्होंने इस पावन अवसर पर उन्हें यहां आमंत्रित किया है।
इस मौके पर गांव वासियों ने कविन्द्र चौधरी के समक्ष कुछ समस्याओं को रखा जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही परिक्रमा लगाने वाले क्षेत्र में बिजली की व्यवस्था कर दी जायेगी साथ ही गोठला रास्ता को पक्का कर वहां पर भी बिजली की व्यवस्था सुनिश्चित कर दी जायेगी ताकि परिक्रमा करने आने वाले लोगों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पडे।
इस अवसर पर पप्पू सरपंच ने बताया कि बाबा घनश्याम दास की पुण्यतिथि पर हर वर्ष इस तरह का आयोजन किया जाता है। उन्होंने कहा कि यह मंदिर काफी पुराना है और यहां से लोगों की आस्था जुडी हुई है। इस अवसर पर राजवीर ठेकेदार, गजराज सरपंच, भूले राम सरपंच, मैमपाल मैम्बर, गिर्राज प्रधान, मल्लू ठेकेदार, बलराज कोच, जित्ते भडाना, चेतराम मास्टर, उदय भगत जी, कपिल भडाा, महीपाल, राजवीर ठेकेदार, सहित अन्य गंाव वासी मौजूद थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: