Wednesday, April 5, 2017

भारतीय जनता पार्टी सराय मण्डल ने मनाया पार्टी का स्थापना दिवस

bjp-celebrate-foundation-day-in-sarai-khawaja-faridabad

फरीदाबाद 5 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) भारतीय जनता पार्टी के सराय मण्डल द्वारा स्थापना दिवस मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला सचिव मदन पुजारा एवं कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद अजय बैंसला, जितेन्द्र यादव बिल्लू  ने शिरकत की। कार्यकम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव द्वारा किया गया था। कार्यक्रम का आयोजन रतिराम गोस्वामी द्वारा पल्ला पॉवर हाऊस कार्यालय पर किया गया था।
कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जलवित करके किया गया। इस मौके पर जिला सचिव मदन पुजारा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की स्थापना करने में जिन महापुरूषों ने अपनी अहम भागीदारी निभायी है उनके मार्गदर्शन एवं दिशा निदे्रशों पर हमें चलकर इस देश व प्रदेश की उन्नति में सहायक बनना है और उनके सपनों को साकार करना है।  उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में एक समान विकास से जनता काफी उत्साहित है और उसी का ही परिणाम है कि यूपी सहित गोवा में भी भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनी है। इसीलिए हम सभी को एकजुट होकर भाजपा को मजबूत बनाना है। इस अवसर पर पार्षद अजय बैंसला, जितेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा दिल्ली नगर निगम चुनावों में भी पूर्ण बहुमत से सत्ता सीन होगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह जनता ने फरीदाबाद के नगर निगम में मिनी भाजपा सरकार स्थापित की है उसी तरह दिल्ली एमसीडी चुनावों में भी भाजपा का बिगुल बजेगा।
कार्यक्रम के अंत में मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव ने आये हुए सभी भाजपा पदाधिकारियों का आभार जताया और कहाकि भाजपा में कार्यकर्ताओं को जो मान सम्मान मिल रहा है उससे कार्यकर्ता काफी उत्साहित है और वह भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर भाजपा को मजबूत बनाने का काम कर रहे हैं। इस मौके पर युवा मोर्चा सराय के अध्यक्ष राजेश चोधरी एवं महिला अध्यक्ष राज बाला सरदाना ने अपने अपने विचार रखे।
इस अवसर पर प्रमोद गोस्वामी, विनोद गुप्ता, हरीश बैसला, करमवीर बैंसला, ममता श्रीवास्तव, लक्ष्मी यादव, राजबाला सरदाना महिला मोर्चा अध्यक्ष सराय, बिन्दू कौल, राजेश चोधरी युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष सराय, कुलदीप कुमार, हकीम चंद, सचिन मंगला, सहित अन्य भाजपा मण्डल सराय के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।



loading...
SHARE THIS

0 comments: