Sunday, April 30, 2017

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने डीएवी कॉलेज की कार्यकारणी की घोषणा की

abvp-dav-college-faridabad


फरीदाबाद 30अप्रैल,2017(abtaknews.com ) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् की फरीदाबाद इकाई ने डीएवी  कॉलेज की विद्यार्थी परिषद् की इकाई घोषित की। जिसमे DAV कॉलेज के विकास  पोसवाल को कॉलेज अध्यक्ष, परविंदर भड़ाना,अमित, मुकुल, राहुल शर्मा, को उपाध्यक्ष व मोहित भाटी को सचिव व पिंटू जैसवाल,  विकास भड़ाना, डब्लू राजपूत को सह सचिव घोषित किया गया। 
abvp-dav-college-faridabad

इस मौके पर विद्यार्थी परिषद् के फरीदाबाद NIT  नगर अध्यक्ष डॉ आज़ाद भड़ाना ने सभी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को पुष्पमाला पहना कर अभिनंदन किया और बताया की विद्यार्थी परिषद् 1949 से लगातार विधयर्थियों की परेशानियों को हल करवाता आया है। और आगे भी यह विद्यार्थियों की परेशानियों को इसी तरीके से हल करवाने का प्रयास करेंगे। 

डॉ भड़ाना  ने सभी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए आश्वाशन दिया की सभी कार्यकर्तां पूरी लगन और ईमानदारी से विद्यार्थी की परेशानियों को हल करवाने का पूरा प्रयास करंगे साथ ही डॉ भड़ाना जी ने सभी विद्यार्थियों को आगामी परीक्षाओं के लिए भी शुभकामनाये दी और उनके उज्वल भविष्य के लिए कामना की। 
इस मौके पर विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं साथ रोहित भड़ाना (उपाध्यक्ष NIT  नगर), डॉ रविंदर (वीर रस के कवि) जगदीश चंदीला (राष्टरीय फुटबॉल खिलाडी) सहित अन्य कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: