Saturday, April 15, 2017

महिलाओ ने शराब का ठेका बंद करवाने के लिये ठेके पर तोडी शराब की बोतले, किया हंगामा

Women-agitation-against-wine-shop-in-nit-faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com)यूपी की तर्ज पर फरीदाबाद में भी महिलाओ ने शराब के ठेके बंद करवाने के लिए सडक़ो पर उतर कर शराब माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, हंगामा एनआईटी क्षेत्र की पर्वतीय कालोनी में उस वक्त देखा गया जब शराब विक्रेता द्वारा बीच बाजार में नया ठेका खोला जा रहा था तभी महिलाओं ने ठेके पर पहुंच विरोध शुरू कर दिया, इतना ही नहीं ठेके में रखी कई ब्रांडों की बोतलों को भी तोड डाला। हंगामा और हाथापाई को बढ़ता देख पुलिस के अधिकारियों को मौके पर पहुँच कर भीड़ को उचित कारवाही करने का आश्वासन देकर चुप करना पडा, इस बीच महिलाओं और  पुलिस में भी झडप हुई जिसमें महिलाओं ने अरोप लगाया है कि पुरूष पुलिस कर्मियों ने उनपर हाथ उठाया है। 

सैकड़ो की संख्या में  नजऱ आ रही ये महिलाये फरीदाबाद की पर्बतीय कॉलोनी में एकत्रित हुई है जो आस -पास के इलाके की रहेंने वाली है इनकी माने तो पर्बतीय कॉलोनी में शराब का ठेका खोला जा रहा है जो बिलकुल गलत है  जिससे यहाँ के माहौल पर बुरा असर पड़ेगा, महिलाओं को बाजार में निकलना दुभर हो जायेगा और दिन रात यहां झगडे होंगे। उन्होंने कहा की उनकी मांग है कि इस शराब के ठेके को बंद करा दिया जाए विरोध करने पहुंची महिलाओं के साथ पुलिस ने बर्बरतापूर्वक व्यवहार किया और कई लोगों के साथ धक्का मुक्की की गई।  वही ठेके को बंद करवाने पहुंची महिलाओं की माने तो उनके साथ पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया और बिना महिला पुलिस के उन लोगों के साथ बदसलूकी की गई महिलाओं ने साफ तौर से प्रशासन को यह चेतावनी दी है कि यदि यहां पर ठेका खोला गया तो फिर दोबारा इसको बंद करवाने के लिए सडक़ों पर उतर जाऐगी।

एसीपी राधेश्याम ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि अगर महिलाओं को विरोध करना था तो डीसी दफ्तर या आबकारी विभाग के सामने जाते यहां तोड फोड नहीं करनी थी, उन्होंने महिलाओं को आश्वासन देकर शांत करवा दिया है और महिलाओं द्वारा पुलिस कर्मियों पर लगाये गये आरोप भी झूठे हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: