Monday, April 10, 2017

गुडगांव मण्डल आयुक्त डा. डी.सुरेश का फरीदाबाद फुटबाल संघ ने किया स्वागत

D-Suresh-being-welcome-footbal-sangh-faridabad

फरीदाबाद 10 अप्रैल,2017(abtaknews.com) गुडग़ांवा के मण्डल आयुक्त डा. डी.सुरेश के फरीदाबाद में कार्यभार संभालने पर जिला फुटबाल संघ के कोषाध्यक्ष एस.रहमान के एक प्रतिनिधिमंडल ने स्वागत किया। इस अवसर पर फरीदाबाद के उपायुक्त समीरपाल सरो को जिला फुटबाल संघ की ओर से एक ज्ञापन सौंपा गया।  इस मौके पर एस.रहमान के साथ फरीदाबाद की पंजाब स्पोर्टस क्लब के पदाधिकरी एवं फीकम की टीम सहित कई सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के पदाधिकारी भी मौजूद थे। इस अवसर पर डा. डी सुरेश ने कहा कि फरीदाबाद के लोगों द्वारा दिया गया मान सम्मान उन्हें हमेशा याद रहेगा। उन्होंने कहा कि एक बार फिर आप लोगों के बीच मुझे कार्य करने का मौका मिला है और मै पूर्ण विश्वास दिलाता हूं कि आपकी सभी उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। इस अवसर पर फरीदाबाद उपायुक्त श्री समीर पाल सरो को जिला फुटबाल संघ एस.रहमान ने एक ज्ञापन के बावत मांग की कि नाहर सिंह फुटबाल मैदान में एक कार्यालय का निर्माण कराया जाये ताकि यहां दूर दूर से आने वाले खिलाडियों को बैठने की व्यवस्था हो सके एवं यहां आने वाले कोचो को भी इस कार्यालय में फुटबाल विषय पर होने वाले विचार विमर्श के लिए एक प्लेटफार्म मिल जायेगा जिससे वह यहां अपनी मीटिंगों का आयोजन कर फुटबाल ग्रांउण्ड सहित फरीदाबाद में फुटबाल को और अधिक आगे बढ़ाने के लिए आपनी बातचीत कर कोई निर्णय ले सके।
उपायुक्त समीर पाल सरो ने उनके ज्ञापन के बावत कहाकि आपकी मांग को ध्यान रखते हुए इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जायेगी और आपकी मांग मानी जायेगी। उन्होने कहा कि वह सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से विचार विमर्श करके इस मांग को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर डी सुरेश का स्वागत करने वालों में रफीक अहमद, अनिल जैन, रविन्द्र भाटिया, मनमोहन राजपुरोहित सहित अन्य  क्लब के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: