Monday, April 17, 2017

फरीदाबाद पुलिस ने 3 किवटंल गांजा सहित तस्कर को किया गिरफ्तार

 
फरीदाबाद 17 अप्रैल,2017(abtaknews.com ) फरीदाबाद पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से तीन किव्टंल गांजा बरामद किया है। जिसकी बाजार में कीमत 38 लाख रूपए बताई गई है। आरोपी सुभाष यह गांजा उडीसा से मंगवाकर फरीदाबाद में  स्पलाई करता था। चार किवंटल गांजे में से वह एक किवंटल गांजा बेच चुका था कि अचानक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इससे पहले पुलिस ने एक और हीरा लाल नामक व्यक्ति को गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। जिसकी निशानदेही पर पुलिस को यह बड़ी कामयाबी मिली है। 
पुलिस ने राजीव कालोनी से गांजा तस्करी के आरोप में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके कब्जे से तीन किवंटल गांजा बरामद भी किया है। आरोपी सुभाष का कहना है कि उसके पास चार किवंटल गांजा था, जिसमें से वह एक किवंटल बेच चुका है। कर्ज उतारने के लिए वह मादक पदार्थ स्पलाई करने का काम करता है। उसे गांजा उड़ीसा से मिलता है। 
पुलिस का कहना है कि आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमान्ड लिया जायेगा। पूछताछ करने के बाद पता चलेगा कि उसके साथ इस तरह के कार्य में और कोन-कोन लोग संलिप्त है। उन सभी पर पुलिस की नजर रहेगी और उन्हे भी गिरफ्तार किया जायेगा। ताकि इस पूरे नेटवर्क का पता चल सकें।

loading...
SHARE THIS

0 comments: