Saturday, April 8, 2017

भगवान महावीर के 2616वें जन्म, कल्याणक के अवसर पर लंगर का आयोजन


फरीदाबाद 8 अप्रैल,2017(abtaknews.com )  श्रमण भगवान महावीर के 2616वें जन्म कल्याणक के अवसर पर जैन एसोसिएशन फॉर पीस एण्ड सर्विसेज (जैप्स) द्वारा सैक्टर 16 की मार्किट के समीप विशाल लंगर का आयोजन किया गया। यह जानकारी देते हुए जैप्स के प्रधान ललित जैन ने बताया कि जैप्स समय समय पर ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करता रहता है। जैप्स द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यो की श्रृंखला में इस लंगर का आयोजन किया गया। जैप्स द्वारा हर माह राशन का भी वितरण किया जाता है। समाज के कमजोर और असहाय लोगों की सेवा ही जैप्स का मुख्य उददेश्य है। समाज के गणमान्य अजीत जैन, रविन्द्र जैन, बी.एस.चौधरी, एम.के.जैन लोगों का भी जैप्स को सदैव समर्थन व सहयोग मिलता रहता है।
प्रधान ललित जैन ने बताया कि आज लंगर के आयोजन एवं सफल समापन में समस्त टीम का विशेष सहयोग रहा है और जैप्स के सभी कार्यो में हमारी पूरी टीम तन, मन व धन से एकजुट होकर कार्य करती है। उन्होंने कहा कि जैप्स का मुख्य ध्येय समाजसेवा में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना एवं गरीब, असहाय व जरूरतमंद लेागों की अधिक से अधिक सहयाता करना है। श्री जैन ने बताया कि जैप्स को समाज के गणमान्य लोगों का भी सदैव सहयोग मिलता रहा है जिसके लिए हम समाज के उन सभी गणमान्य लोगों का आभार जताते है जो कि जैप्स का सहयोग करते हैं। 
इस अवसर पर प्रधान ललित जैन, सचिव पुनीत जैन, वित्त सचिव सुरेश जैन, सदस्य श्रीमती पंकज जैन, श्रीमती रेाखी जैन, श्रीमती वनिता जैन, श्रीमती अरविंद जैन, श्रीमती नीलू जैन, श्रीमती नीलम जैन, श्रीमती रेखा जैन, श्री विनोद जैन, श्री संजीव जैन, श्री सुरेश जैन, श्री गोल्डनजैन  ने स्वयं लंगर का वितरण किया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: