Wednesday, January 11, 2017

फरीदाबाद में भाजपा को परचंड बहुमत,शहर में गुंडागर्दी अपने चरम पर



फरीदाबाद(abtaknews.com ) चुनावी रंजिश को लेकर आज शाम नगर निगम के वार्ड नंबर -14 से विजयी हुए भाजपा प्रत्याशी जसवंत सिंह के विजय जुलूस में गोली चलने से हडकंप मच गया। विजय जुलूस के दौरान  हारे हुए प्रत्याशी नरेश गुंसाई को भी गंभीर चोटें लगी है जिसे फोर्टिज हस्पताल में दाखिल करवाया गया है इसके अलावा दोनों पक्षो के समर्थक भी घायल हुए है जहाँ एक और विजयी भाजपा प्रत्याशी के समर्थक हारे हुए प्रत्याशी के बेटे द्वारा फायरिंग करने के आरोप लगा रहे है वहीँ हारे हुए प्रत्याशी के परिजन दूसरे पक्ष पर आरोप लगा रहे है की जब विजयी जलूस हारे हुए प्रत्याशी नरेश गोसाईं के दफ्तर के आगे पहुचा तो भाजपा प्रत्याशी के समर्थको ने नरेश गोसाईं पर उसके दफ्तर के बाहर ही हमला कर दिया जिसके चलते गंभीर हालात में उसे हस्पताल दाखिल करवाया गया है जहाँ उसकी हालात चिंता जनक बनी हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन इस घटना से इलाके में भारी तनाव बना हुआ है. 


घायल पूर्व पार्षद नरेश गोसाई के भाई ललित गोसाई ने बताया कि  वार्ड नंबर 14  से भाजपा के प्रत्याशी जसवंत सिंह विजयी घोषित हुए थे वहीँ पूर्व पार्षद नरेश गोसाई भी ढाल और तलवार के निशान पर चुनाव लड़ रहे थे. आज शाम जब भाजपा प्रत्याशी का विजयी जलूस पूर्व पार्षद के दफ्तर पर पहुचा तो वहां विजयी रैली में शामिल लोगो से विवाद हो गया जिसमे जमकर मारपीट हुई इस मारपीट में नरेश गोसाई के सर में गंभीर चोटें लगी वहीँ दोनों पक्षो के कई लोग घायल हुए. जहाँ एक तरफ पूर्व पार्षद नरेश गोसाईं के बड़े भाई ने बताया की इस चुनाव में उनका भाई हार गया था लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कल उनके विजयी जलूस आने पर उनका गले मिलकर स्वागत किया था लेकिन बीती रात कुछ समर्थक उनके घर के बाहर आकर नाचने लगे तो उन्होंने हाथ जोड़कर उन्हें जाने को कहा था जिस पर वह लोग चले गए लेकिन आज शाम भाजपा प्रत्याशी ने अपने समर्थको के साथ फिर रैली निकाली और जब वह नरेश गोसाईं के दफ्तर के बाहर पहुचे तो उनके समर्थको ने उन्हें बुरी तरह पीटा जिसके चलते उनके भाई को गंभीर हालत में फोर्टिज हस्पताल में दाखिल करवाया गया है. उन्होंने मांग की - कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। 

सरकारी बी के हस्पताल में भी तनाव की स्तिथि देखी गयी और समर्थक एक दुसरे को मारने के लिए भागते हुए दिखाई दिए हालांकि पुलिस ने हालात को काबू करने की पूरी कोशिश की. माहौल को देखते हुए बीजेपी प्रत्याशी भी मौके पर अपने समर्थको के साथ हस्पताल पहुचे। बीजेपी प्रत्याशी के एक समर्थक ने बताया की वह रैली निकाल रहे थे की जब वह हारे हुए प्रत्याशी के दफ्तर के पास पहुचे तो उनके लोग उनके भाई के साथ गाली गलौच करने लगे जिस पर झगड़ा हो गया उन्होंने आरोप लगाया की हारे हुए प्रत्याशी नरेश गोसाईं के बेटे ने फायरिंग कर दी जिस पर दोनों तरफ से मारापीटी शुरू हो गयी जिसमे उनका भाई भी घायल हो गया। फरीदाबाद पुलिस- एसीपी शाकिर हुसैन ने मौके पर पहुचकर जाँच शुरू कर दी है।  एसीपी शाकिर हुसैन ने बताया की यह  चुनावी रंजिश का झगड़ा है जिसकी गहनता से जांच की जा रही है और अगर जांच में कोई भी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 
    

loading...
SHARE THIS

0 comments: