Monday, October 17, 2016

उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-17 में आरएमसी रोड निर्माण कार्य का किया शुभारंभ




फरीदाबाद 17 अक्टूबर।(abtaknews.com )मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में शानदार तरीके से कार्य कर रही हरियाणा सरकार ने अपने दो वर्षों के कार्यकाल में पिछले 20 वर्षों की तुलना में ज्यादा कार्य करके दिखाए हैं जो कि प्रदेश की भावी खुशहाली व प्रगति का प्रतीक है ।यह विचार हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने आज यहां स्थानीय सेक्टर-17 में मदर डेरी के नजदीक मकान नंबर-1 से 167 तक फरीदाबाद नगर निगम द्वारा लगभग 40 लाख रूपए की लागत से आरएमसी विधि से बनाई जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य का विधिवत नारियल फोड़कर शुभारंभ करने के उपरांत सेक्टर वासियों को संबोधित करते हुए प्रकट किए । इस सड़क का निर्माण कार्य एमसीएफ के कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल की प्रमुख देखरेख में आगामी एक माह के भीतर पूरा कर दिया जाएगा । इस सड़क के बन जाने से लोगों की पुरानी मांग पूरी होगी और उन्होने आवागमन में सुगमता होगी ।

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक – हरियाणवी एक की भावना से पूरे प्रदेश का एक समान रूप से चहुमुखी एवं सर्वांगीण विकास करने में जुटे हुए है । विकास के मामले में हरियाणा के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों को एक समान रूप से तवज्जोह दी जा रही है और बिना किसी भेदभाव के सभी हलकों में विकास एवं प्रगति रैलियों का आयोजन करके लोगों की की मांगो को पूरा करते हुए विकास कार्यों के लिए यथासंभव अधिक से अधिक धनराशि मंजूर की जा रही है।

विपुल गोयल ने कहा कि उनका प्रयास है कि फरीदाबाद हलके में अभूतपूर्व एवं अनूठे विकास कार्य पूरे करवाए जाएं ताकि लोगों के समक्ष खड़ी हुई दिक्कते पूर्णत: समाप्त हो जाएं। फरीदाबाद हलके में अधिकांश रिहायशी सेक्टरों के अलावा कुछ गांवों तथा कॉलोनियों में भी सेक्टरों की तर्ज पर ही विकास कार्य पूरे करवाए जा रहे हैं जिनके अंतर्गत खेड़ी नहर पुल पार बसी भारत कॉलोनी में लोगों की आज की जरूरत व मांग के अनुसार सीवरेज लाईन बिछाने का कार्य तेजी से प्रगति पर है। इसके बन जाने से भारत कॉलोनी क्षेत्र के हजारों परिवारों को सुविधा उपलब्ध होगी और स्वच्छता अभियान जैसी राष्ट्रव्यापी मुहिम को भी पूरी तरह सफल बनाने में आसानी होगी। उन्होने सेक्टर वासियों की बिजली, पानी, सफाई, स्वास्थ्य और सुरक्षा आदि से जुड़ी शिकायते भी सुनी और इनके शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया।

सेक्टर-17 आरडब्ल्यूए के प्रधान धर्मेंद्र कौशिक ने कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का स्वागत व्यक्त करते हुए उनके द्वारा क्षेत्र में करवाए जा रहे अभूतपूर्व एवं रिकॉर्ड तोड़ कार्यों के लिए आभार भी जताया। श्री कौशिक ने कहा कि मंत्री विपुल गोयल क्षेत्र की समस्याओं बारे स्वयं ही पूरी तरह से अवगत है और वे पूरी गंभीरता पूर्वक इनका निदान करने के लिए वचनबद्ध होकर कार्य कर रहे हैं। सेक्टर वासियों ने विपुल गोयल को फूल मालाएं भेंट करके भव्य स्वागत किया।इस अवसर पर आरडब्ल्यूए सेक्टर-17 के उपप्रधान संतोष अग्रवाल, महासचिव शिव शंकर भारद्वाज के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता छत्रपाल एडवोकेट, भाजपा अजरौंदा मंडल अध्यक्ष ललित सैनी, धर्मपाल, अशोक पाराशर, कमल जख्मी, राखी जैन, सोम मलहोत्रा, रूबी हांडा, वाई के अग्रवाल, आर के चिलाना, मनीष राघव, नरेंद्र शर्मा, नेत्रपाल एडवोकेट, अजय सेठी, मनीष संदल, अशोक अरोड़ा, राहुल जोशी, कृष्ण कौशिक, पवन डावर, सीमा उप्पल, ओमप्रकाश अरोड़ा, ओपीएस चौहान सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: