Tuesday, October 18, 2016

निगमायुक्त सोनल गोयल ने एनआईटी. क्षेत्र में सड़क मुरम्मत कार्य का निरीक्षण करते हुए



फरीदाबाद 18 अक्टूबर(abtaknews.com ) फरीदाबाद नगर निगम की आयुक्त श्रीमती सोनल गोयल ने आज यहां नीलम चैक से बाटा चैक, बी. के. चैक से के. सी. सिनेमा, आई.टी.आई. से कोढ़ी कालोनी आदि सड़कों की मरम्मत के कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये। निगम के मुख्य अभियन्ता ओ. पी. गोयल व कार्यकारी अभियन्ता एस. के. अग्रवाल भी निग्मायुक्त के साथ इस दौरे में साथ थे। उन्होंने मुख्य अभियन्ता को सड़कों की मरम्मत के कार्य में तेजी लाने और दीवाली से पहले-पहले इस कार्य को पूरा करने को कहा।

श्रीमती गोयल ने आज यहां बताया कि एन.आई.टी. जोन में अभी तक बी. के. चैक से शिवाजी पार्क, मस्ज़िद चैक, बी. के. चैक से हार्डवेयर चैक, बाटा चैक, डिलाईट होटल, बल्लभगढ़ क्षेत्र में अम्बेड़कर चैक से मथुरा रोड़, 100 फुट रोड़ चावला कालोनी, थर्मल से एफ.आई.ए. कार्यालय, हार्डवेयर से बाटा फ्लाईओवर, मुंजेसर श्मशान घाट के नजदीक वाली सड़क, प्याली चैक से हार्डवेयर चैक, तिगांव रोड़, फरीदाबाद ओल्ड के क्षेत्र में मदर डेरी सैक्टर-17, ओल्ड फरीदाबाद चैक से बाईपास रोड़, सैक्टर 8-9 डिवाईडिंग रोड, सैक्टर 10-11 डिवाईडिंग रोड़, वाई.एम.सी.ए. मेन रोड़, वर्किंग वुमैन सैक्टर-16 रोड, सैक्टर 14-15 डिवाईडिंग रोड, सैक्टर-28 मेन रोड़, सैक्टर-15 मेन रोड़, जे. पी. नगर आदि-आदि सड़कों की मरम्मत का कार्य या तो पूरा हो चुका है या तेज गति से चल रहा है।

निग्मायुक्त ने कहा कि नगर निगम प्रशासन “सबके साथ से शहर का विकास” के सिद्धांत पर शहरवासियों को मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करवाने में विश्वास रखता है। उन्होंने निगम क्षेत्र के सभी करदाताओं से यह अपील की कि वे अपना बकाया सम्पत्ति कर सहित सभी प्रकार के करों का तुरन्त भुगतान करें जिससे कि जलापूर्ति, सीवरेज, सड़क, स्ट्रीट लाईट सहित अन्य सभी मूलभूत सुविधायें प्रदान करने में निगम को आर्थिक कठिनाईयों का सामना न करना पड़े।


loading...
SHARE THIS

0 comments: