Tuesday, October 11, 2016

श्री महावीर दल दशहरा कमेटी द्वारा विशेष पूजा अर्चना



फरीदाबाद 11 अक्तूबर(अबतक न्यूज़ )श्री महावीर दल दशहरा कमेटी अखिल भारतीय लैय्या बिरादरी एवं पंजाबी समाज फरीदाबाद द्वारा शानदार 67वां दशहरा का आयोजन 11 अक्तूबर को सायं 4.30 बजे किया जायेगा। इससे पूर्व कमेटी एवं अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा ने मिलकर दशहरा मैदान पर पूजा अर्चना की। इस अवसर पर पर प. अशोक शर्मा द्वारा पूजा अर्चना की गयी जिसमें  लैय्या बिरदारी के प्रधान तारा चंद मिगलानी,  उपप्रधान ओमप्रकाश नारंग, बोधराज मक्कड्, यश बब्बर, घनश्याम वधवा पप्पू,  सचिव संजय टूटेजा, सह मेला मंत्री महेन्द्र वर्मा पप्पू, महासचिव अशोक धींगडा, ओमप्रकाश नारंग बोधराज मक्कड उपप्रधान, दिनेश सरदाना, पंजाबी सभा के शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान व सह मेला मंत्री महेश शर्मा प्रधान, ओम प्रकाश ढींगडा संगठन मंत्री  किशन छाबडा संगठन मंत्री, मोहन डूडेजा, संजय टुटेजा सचिव, सरजू आहूजा सचिव मुख्य रूप से उपस्थित थे। 
लैय्या बिरादरी के अध्यक्ष ताराचंद मिगलानी, अध्यक्ष ताराचंद सलूजा, महासचिव अशोक धींगडा ने कहा कि दशहरा पर्व हम पिछले काफी वर्षो से आयोजित कर रहे है और इस पर्व का दूसरा नाम अच्छाई है। उन्होंने कहा कि रावण के साथ ही बुराईयो का अंत हो चुका था ओर आज के दौर में भी जो भी बुराइ्र्र है उसे दूर भगाने के लिए हम सभी को एकजुटता होनी चाहिए।  उन्होंने बताया कि इस दशहरा के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर एवं केबिनेट मंत्री श्री विपुल गोयल उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस मेले में मुम्बई के कलाकारों द्वारा आकर्षक डिजाईन के पुतले बनाये गये है जो कि सब को काफी पंसद आयेंगे।

इस अवसर पर अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा के शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान ने कहा कि दशहरा बुराई पर अच्छाई का प्रतीक है और इस दिन हम सभी को बुरे कार्यो को छोड़ कर अच्छे कार्यो की और बढना चाहिए। उन्होंने कहा कि बुराई का दूसरा नाम रावण था जिसे सच्चाई श्रीराम ने मारा और हमें भी भगवान श्रीराम के पदचिन्हों पर चलते हुए देश, प्रदेश व समाज के उत्थान में अपना महत्वपूर्ण योगदान देना चाहिए ताकि हम भी अपने जीवन को सफल बना सके। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: